logo-image

IPL 2020: पहले से भी ज्यादा मजबूत हुई मुंबई इंडियंस, क्या 5वां खिताब भी जीतेगी रोहित शर्मा की टीम

जयवर्धने ने कहा कि जेसन बेहरेनडॉर्फ का ऑपरेशन होना हमारे लिए सबसे बड़ी दिक्कत थी. हमें उनकी जगह नए खिलाड़ी को लाने की जरूरत थी.

Updated on: 16 Nov 2019, 02:50 PM

नई दिल्ली:

मुम्बई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि 2020 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले आयोजित हुए ट्रांसफर विंडो से फ्रेंचाइजी खुश है. वह इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थे कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट टीम में जसप्रीत बुमराह के साझेदार होंगे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान बॉर्डर पर भारतीय सेना के 40000 जवान और 450 तोप तैनात, जानें क्या है पूरा माजरा

जयवर्धने ने कहा, "हमारे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय था जेसन बेहरेनडॉर्फ का ऑपरेशन होना. हमें उनकी जगह नए खिलाड़ी को लाने की जरूरत थी, उन्होंने पिछले साल हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया और जब दिल्ली ने बोल्ट को रिलीज करने का निर्णय लिया तब हमें लगा कि वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं जो हमारी परिस्थितियों में विपक्षी टीम के लिए बहुत घातक हैं, खासकर जब वह बुमराह के साथ गेंदबाजी करेंगे."

ये भी पढ़ें- SSC CGL 2017 के रिजल्ट घोषित, यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें नतीजे

मुंबई को स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को छोड़ना पड़ा. जयवर्धने ने कहा, "जाहिर है कि हमने मयंक को जाने दिया क्योंकि हमें लगा कि वह दिल्ली के लिए कुछ मैच खेल सकते हैं और फिर हमें शेरफेन रदरफोर्ड को प्राप्त करने का मौका मिला जिसे हमें एक बेहतरीन टैलेंट मानते हैं."

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए रिलीज किए गए सभी खिलाड़ियों की लिस्ट जारी, यहां देखें

जयवर्धने ने कहा, "धवल कुलकर्णी एक अनुभवी गेंदबाज हैं, जिन्हें हमें टीम में शामिल करने की जरूरत थी. वह मुंबई के ही हैं इसलिए हमें उन्हें टीम में शामिल करने में कोई हिचक नहीं हुई. हमने कुछ क्षेत्रों को मजबूत किया है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण थे और अब हम नीलामी के लिए उत्साहित हैं."