logo-image

IPL 2020: कोरोना वायरस की वजह से महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए आई बुरी खबर

आईपीएल में हो रही देरी का सीधा असर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पर भी पड़ रहा है. करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले माही लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले थे.

Updated on: 25 Mar 2020, 11:13 AM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को चपेट में ले चुका कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में रोजाना बड़े पैमाने पर कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. देश में कोरोना के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था. लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए इसे और भी ज्यादा समय के लिए टाला जा सकता है. इतना ही नहीं, भारत में यदि कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका तो इसे रद्द भी किया जा सकता है.

सबसे पहले इंसानियत

फिलहाल टूर्नामेंट की स्थिति साफ नहीं हो पा रही है. बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ होने वाली कॉन्फ्रेंस को भी स्थगित कर दिया है. इस पूरे मामले में किंग्स इलेवन पंजाब के Co-Owner नेस वाडिया ने कहा ने कहा कि सबसे पहले इंसानियत है उसके बाद बाकी चीजें हैं. भारत में कोरोना की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि जब इस महामारी की वजह से ओलंपिक जैसे मेगा इवेंट स्थगित किए जा सकते हैं तो आईपीएल को क्यों नहीं स्थगित किया जा सकता.

धोनी के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार
आईपीएल में हो रही देरी का सीधा असर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पर भी पड़ रहा है. करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले माही लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले थे, ऐसे में कोविड-19 की वजह से हो रही देरी ने थाला के फैंस की चिंता बढ़ा दी है. फैंस को क्रिकेट के मैदान पर धोनी की आतिशबाजी देखने के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. 

मोर्केल ने की धोनी की तारीफ

इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल चुके एल्बी मॉर्केल ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है. मोर्केल ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स को सफल बनाने में महेंद्र सिंह धोनी और उनका शांत स्वभाव सबसे बड़े फैक्टर हैं. मोर्केल ने कहा कि धोनी हमेशा बड़ा रोल निभाते हैं. हम सभी जानते हैं कि भारत में धोनी कितने बड़े खिलाड़ी हैं. वह टी-20 और सीमित ओवरों के महान खिलाड़ियों में से एक हैं.