News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 12: संदीप वॉरियर को लेकर खुश है केकेआर की टीम, कोच ने कही यह बड़ी बात

केरल के 27 वर्षीय संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को चोटिल कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) की जगह कोलकाता (KKR) टीम में शामिल किया गया है.

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 18 Mar 2019, 10:09:04 AM
IPL 12: संदीप वॉरियर को लेकर खुश KKR कोच (Source-IPLT20.Com)

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी (Omkar Salvi) ने कहा है कि उनकी टीम के स्काउट लंबे समय से युवा गेंदबाज संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) पर नजर बनाए हुई थी. केरल के 27 वर्षीय संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को चोटिल कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) की जगह कोलकाता (KKR) टीम में शामिल किया गया है. शिवम मावी (Shivam Mavi) की जगह कर्नाटक के के.सी करियप्पा (KC kariappa) लेंगे.

ओमकार साल्वी (Omkar Salvi) ने रविवार को टीम की अभ्यास सत्र से इतर कहा, 'संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) ने घरेलू सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हमारे स्काउट ने उन्हें देखा और उनके नाम की सिफारिश की. कोलकाता (KKR) इस तरह के अलग गेंदबाजों को टीम में शामिल कर खुशनसीब महसूस कर रहा है. हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.'

और पढ़ें: ICC ODI Rankings: करियर की टॉप रैंकिंग पर पहुंचे केदार जाधव, कोहली-बुमराह का जलवा कायम 

संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali T20 Tournament) में आठ विकेट लिए थे. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में केरल की ओर से 12 विकेट चटकाए थे. दूसरी ओर, करियप्पा (KC kariappa) ने आईपीएल (IPL) में पंजाब (Kings XI Punjab) के लिए 10 मैचों में कुल आठ विकेट लिए हैं.

ओमकार साल्वी (Omkar Salvi) ने कहा, 'उन्होंने पूरे वर्ष सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया. वह टीम में जगह पाने हकदार हैं और इसलिए वह यहां हैं. उन्होंने खुद को काफी बेहतर गेंदबाज के रूप में विकसित किया है.'

और पढ़ें: AFG vs IRE: राशिद की फिरकी में फंसे आयरिश खिलाड़ी, ऐतिहासिक जीत के करीब अफगानिस्तान

कोलकाता (KKR) 24 मार्च को अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेलेगी.

First Published : 18 Mar 2019, 10:08:26 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.