logo-image

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच बने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रियान हैरिस

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम पिछले सीजन में सातवें स्थान पर रही थी, जिसके बाद अब उसने अगले सीजन के लिए टीम में कई बड़े बदलाव किए हैं.

Updated on: 05 Dec 2018, 08:24 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व तेज गेंदबाज रियान हैरिस (Ryan Harris) को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, रियान हैरिस (Ryan Harris) अब वेंकटेश प्रसाद की जगह लेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम पिछले सीजन में सातवें स्थान पर रही थी, जिसके बाद अब उसने अगले सीजन के लिए टीम में कई बड़े बदलाव किए हैं. 

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में खिलाड़ियों की नीलामी होगी.

और पढ़ेंं: IPL 2019 : दिल्ली डेयरडेविल्स का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स हुआ

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के लिए ब्रैड हॉज की जगह माइक हेसन को टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया है. इसके अलावा न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज क्रेग मैकमिलन को फील्डिंग कोच जबकि ब्रेट हारोप को फीजियो नियुक्त किया है.

वहीं, श्रीधरन श्रीराम टीम के बल्लेबाजी कोच होंगे जबकि प्रसन्ना रमन को हाई परफॉर्मेंस कोच नियुक्त किया गया है. 

और पढ़ें: IPL 2019: आगामी सीजन के लिए राजस्थान रायल्स ने बदला गेंदबाजी कोच, इस इंग्लिश खिलाड़ी को सौंपी कमान

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम के नए कोच हेसन ने कहा, 'रियान हैरिस (Ryan Harris) और मैकमिलन जैसे बेहतरीन कोच टीम के लिए बहुत उपयोगी हैं. दोनों ने एक खिलाड़ी के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है. इसके बाद उन्होंने कोचिंग में खुद को बेहतर तरीके से ढाला है. कोचिंग के लिए उनके साथ जुड़ना शानदार है.'