News Nation Logo
Banner

हितों के टकराव मामले पर सीओए ने सौरभ गांगुली को जारी किया नोटिस, कहा- साफ करें स्थिति

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के खिलाफ शिकायत की गई है कि कैब अध्यक्ष रहते हुए वह ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के डगआउट में कैसे बैठ सकते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 03 Apr 2019, 05:09:08 PM
हितों के टकराव मामले पर सीओए ने सौरभ गांगुली को जारी किया नोटिस

हितों के टकराव मामले पर सीओए ने सौरभ गांगुली को जारी किया नोटिस

नई दिल्ली:

बीसीसीआई (BCCI) जस्टिस डीके जैन ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) का अध्यक्ष रहते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) (DC) के सलाहकार की भूमिका के रूप में हितों के टकराव के आरोप पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है. सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के खिलाफ शिकायत की गई है कि कैब अध्यक्ष रहते हुए वह ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के डगआउट में कैसे बैठ सकते थे. 

न्यायमूर्ति जैन ने कहा, 'हां मैंने सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से हितों के टकराव के मामले में की गई शिकायत पर जवाब देने के लिए कहा. उन्हें अपना जवाब देने के लिए सात दिन का समय दिया गया है.'

और पढ़ें: IPL 12: जानें राजस्थान रॉयलस की पहली जीत पर क्या बोले श्रेयस गोपाल

बता दें सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) पहले ही साफ कर चुके हैं कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में सलाहकार की भूमिका उन्होंने प्रशासकों की समिति (CoA) से सलाह के बाद ही ली है. 

तब सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था, ‘इसमें बिलकुल भी हितों का टकराव नहीं है. मैंने पहले ही आईपीएल (IPL) संचालन परिषद से इस्तीफा दे दिया था. मैंने इस भूमिका के लिए प्रतिबद्धता से पहले भी सीओए (COA) से बात की थी.'

और पढ़ें: World Cup 2019: न्यूजीलैंड ने घोषित की 15 सदस्यीय टीम, शामिल किया यह नया चेहरा

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) 5 साल से ज्यादा समय से प्रशासक रहे हैं लेकिन अब वह तकनीकी और रणनीतिक मामलों में योगदान दे रहे हैं.

First Published : 03 Apr 2019, 05:02:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो