logo-image

आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स का नया साझेदार बना 'बुकमाईशो'

टिकटों की बिक्री के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने 'बुकमाईशो डॉट कॉम' को नए साझेदार के रूप में घोषित किया है।

Updated on: 20 Mar 2018, 03:21 PM

नई दिल्ली:

टिकटों की बिक्री के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने 'बुकमाईशो डॉट कॉम' को नए साझेदार के रूप में घोषित किया है। ऑनलाइन स्तर पर टिकट उपलब्ध कराने वाली यह वेबसाइट राजस्थान टीम की विशेष टिकट सेवाकर्ता साझेदार बनी है।

इस वेबसाइट के जरिए राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसक अपनी टीम के मैचों को देखने के लिए टिकट खरीद सकते हैं। इसमें घरेलू मैचों के लिए टिकट बिक्री की शुरुआत मंगलवार से हो गई है। राजस्थान की टीम अपना पहला मैच 11 अप्रैल को खेलेगी।

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स के सारे घरेलू मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। इन 20,000 टिकटों की कीमत 500 रुपयों से शुरू होकर 15,000 रुपयों तक है।

ये भी पढ़ें: शमी-हसीन जहां मामले में नया मोड़, BCCI ने की दो दिन दुबई में रूकने की पुष्टि 

इस मौके पर राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक मनोज बदाले ने कहा, 'हम भारत में टिकट बिक्री में अग्रणी वेबसाइट 'बुकमाईशो डॉट कॉम' के साथ साझेदारी कर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। इसके जरिए हम अपने प्रशंसकों को प्राथमिकता दे रहे हैं। इससे प्रशंसक अपनी टीम के मैचों को देखने के लिए आसानी से टिकट खरीद सकेंगे।'

राजस्थान टीम का पहला मैच 11 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ शाम आठ बजे खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: अब डायबिटीज की दवा घटाएगी वजन, शोध में हुआ खुलासा