News Nation Logo
Banner

IPL 2017: कानपुर के जिस होटल में रूकी थीं गुजरात और दिल्ली की टीमें, वहां से गिरफ्तार हुए तीन सट्टेबाज

ये गिरफ्तारी इसलिए सनसनीखेज है क्योंकि बुधवार को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच कानपुर में मैच हुआ। यहीं नहीं, दोनों टीमें भी इसी होटल में ठहरी हुई थीं।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 11 May 2017, 05:16:28 PM
आईपीएल- कानपुर से तीन सटोरी गिरफ्तार (फोटो- ANI)

नई दिल्ली:

पुलिस ने बुधवार रात कानपुर में तीन सटोरियों को 40 लाख रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक इन्हें शहर के लैंडमार्क होटल से गिरफ्तार किया गया है।

ये गिरफ्तारी इसलिए सनसनीखेज है क्योंकि बुधवार को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच कानपुर में मैच हुआ। यहीं नहीं, दोनों टीमें भी इसी होटल में ठहरी हुई थीं। गुजरात लायंस को अभी कानपुर में एक और मैच शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

बहरहाल, पुलिस गिरफ्तार सटोरियों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुंबई के रमेश शाह को गिरफ्तार किया है। शाह के अलावा, दो और संदिग्ध विकाश चौहान और रमेश को भी हिरासत में लिया गया है।

इस बीच कानपुर के एसएसपी ए कुल्हेरी ने बताया है कि उन्हें कुछ नाम पता चले हैं, लेकिन इनकी पुष्टि नहीं हो सकती है। कुल्हेरी ने कहा, 'हमें कुछ नाम मिले हैं। लेकिन इनकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हम उन खिलाड़ियों से भी पूछताछ करेंगे जिनके नाम हमें मिले हैं।'

यह भी पढ़ें: बीबर की सुरक्षा में तैनात सलमान के 'शेरा' की फीस सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

पुलिस के मुताबिक, शाह का नेटवर्क भारत के सभी बड़े स्टेडियम तक है और इनकी मदद से वह पिच से जुड़ी जरूरी जानकारी हासिल करता है। इन सटोरियों को होटल के 17वें फ्लोर पर रूम नंबर 1733 से दो लोगो सहित तीन मोबईल, एक डायरी और 40 लाख रुपये (कैश) जब्त किए गए।

यह भी पढ़ें: DD Vs GL: श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी, दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को 2 विकेट से हराया

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2017, 04:59:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.