News Nation Logo
Banner

SRH Vs RPS: जयदेव उनादकट के हैंट्रिक से जीता राइजिंग पुणे सुपरजाएंट, सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराया

गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के बल पर राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 44वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 06 May 2017, 08:29:20 PM

highlights

  • राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। 
  • पुणे ने 149 रनों के  लक्ष्य दिया था।
  • हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी।

नई दिल्ली:

गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के बल पर राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 44वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। पुणे से मिले 149 रनों के सामान्य लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी।

हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी और उसके चार विकेट शेष थे। लेकिन आखिरी ओवर लेकर आए पुणे के गेंदबाज जयदेव उनादकट ने हैट्रिक पूरी करते हुए इस ओवर में पुणे को एक भी रन नहीं लेने दिया।

उनादकट ने चार ओवरों के अपने कोटे से 30 रन देकर पांच विकेट चटकाए, जबकि बेन स्टोक्स ने इतने ही ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वार्नर (40) और युवराज सिंह (47) ही उपयोगी पारियां खेल सके। दोनों के अलावा दहाई का आंकड़ा पार करने वाले शिखर धवन ने 19 रनों की पारी खेली। हैदराबाद का शेष कोई भी बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंच सका।

यह भी पढ़ें: अजलान शाह कप हॉकी: भारत ने न्यूजीलैंड को हराया, ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा

17 ओवरों में चार विकेट पर 117 रन बनाने वाली हैदराबाद की टीम आखिरी के तीन ओवरों में सिर्फ 19 रन जोड़ सकी और पांच विकेट गंवाए।इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने कप्तान स्टीवन स्मिथ (34), स्टोक्स (39) और महेंद्र सिंह धौनी (31) के बूते आठ विकेट पर 148 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इस जीत के साथ पुणे अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई, जबकि हैदराबाद चौथे पायदान पर फिसल गई।

यह भी पढ़ें: ...तो चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलेगा भारत, सोमवार को टीम का ऐलान संभव

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2017, 08:17:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rps Srh Ipl 2017