logo-image

IPL 2017 RPS Vs DD: स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राइजिंग पुणे सुपरजायंट से होगा दिल्ली का मुकाबला

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 52वां मैच शुक्रवार को राइजिंग पुणे सुपरजायंट और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, दिल्ली में रात 8 बजे से खेला जायेगा।

Updated on: 12 May 2017, 07:58 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 52वां मैच शुक्रवार को राइजिंग पुणे सुपरजायंट और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, दिल्ली में रात 8 बजे से खेला जायेगा। दिल्ली की टीम यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

मैच में दिल्ली के लिए कुछ खास नहीं होगा। पुणे की कोशिश होगी कि अपना विजय अभियान जारी रख कर टॉप दो में जगह बनाए ताकि फाइनल में जाने के लिए उसे दो मौके मिल सके। पुणे अपने पिछले 4 मैचों में एक भी मैच नहीं हारी है।

और पढ़ेंः OMG! तैमूर की मम्मी करीना कपूर इस फोटोशूट में कितनी क्यूट लग रही हैं, देखें तस्वीरें

वहीं पिछले मैच में 197 का लक्ष्य पाकर गुजरात लायंस को हराकर दिल्ली का भी मनोबल बढ़ा है। ऋषभ पंत, संजू सैमसन के बाद पिछले मैच में 96 रन की पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर का सामना बेन स्टोक्स, इमरान ताहिर और जयदेव उनाद्कट की तिगड़ी से होगा।

इस आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले बेन स्टोक्स बैट बॉल दोनों से ही कीमत अदा कर रहे हैं। उन्हें रोकना दिल्ली के लिए आसान नहीं होगा। घरेलू मैदान में दिल्ली अपने प्रशंसकों के लिए यह मैच जीतना चाहेगी क्योंकि प्ले ऑफ की रेस से पहले ही बाहर हैं। करुण नायर जैसे युवाओं के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

और पढ़ेंः 'ट्यूबलाइट' के पहले गाने का टीजर हुआ आउट, सलमान ने पूछा फैंस से सवाल

पुणे की टीम 12 मैचों में से 8 मैच जीत चुकी है और उसी के साथ प्वांइट्स टेबल में 16 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर कायम है। वहीं दिल्ली की टीम अभी तक 12 मैचों में से 5 मैच जीती है और प्वांइट्स टेबल में 10 अंकों के साथ छठवें स्थान पर हैं।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें