logo-image

IPL 2017: RCB को लगा दूसरा झटका, विराट के बाद केएल राहुल आईपीएल 10 से बाहर

पहले विराट कोहली की शुरुआती मैचों में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। अब खबर है कि केएल राहुल के चोट के कारण आईपीएल 2017 से बाहर हो गए हैं।

Updated on: 31 Mar 2017, 12:47 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10 सीजन की शुरुआत के पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के लिए मुसीबत कम होने का काम नहीं ले रही हैं। विराट कोहली की शुरुआती मैचों में खेलने पर सस्पेंस बना ही हुआ था कि अब खबर है कि केएल राहुल के चोट के कारण आईपीएल 2017 से बाहर हो गए हैं।

राहुल को ये चोट भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार मैचों की सीरीज के दौरान लगी थी। टीम के सूत्रों के मुताबिक राहुल इस चोट के कारण आईपीएल में भाग नहीं ले पाएंगे और सर्जरी के लिए अगले महीने लंदन जाएंगे। राहुल को ये चोट करीब पांच हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे टेस्ट के दौरान लगी थी। लेकिन कंधे में चोट के बावजूद राहुल ने चार मैचों की पूरी सीरीज खेली।

यह भी पढ़ें- IPL विवाद: भज्जी-श्रीसंत थप्पड़ कांड से कोहली के प्यार तक..ये हैं 5 सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले टेस्ट सीरीज़ में 6 अर्धशतक जमाकर बेहतरीन फॉर्म का नमूना पेश कर चुके राहुल की चोट से आईपीएल में आरसीबी टीम मैनेजमेंट की चिंताए बढ़ा दी हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए राहुल की चोट दूसरा बड़ा झटका है क्योंकि उसके कप्तान विराट कोहली भी चोटिल हैं।

टीम इंडिया का ये ओपनिंग स्टार पिछले सीज़न आईपीएल में भी जबरदस्त तरीके से चमका था। केएल राहुल ने पिछले सत्र में आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के बाद तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाए थे। राहुल ने पिछले सीज़न कुल 14 मैचों में 44 के लाजवाब औसत के साथ 397 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें- IPL-10 के उद्घाटन समारोह में 'फैब फाइव' को सम्मानित करेगा BCCI