logo-image

RCB Vs SRH: बारिश ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की उम्मीदों पर फेरा पानी, सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच रद्द

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदरबाद के बीच यहां के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार को खेला जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें सीजन का राउंड रोबिन लीग मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया।

Updated on: 25 Apr 2017, 11:47 PM

highlights

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- सनराइजर्स हैदरबाद के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया
  • मूसलाधार बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया
  • भारतीय समयानुसार रात 11 बजे मैच रद्द करने की घोषणा की गई

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदरबाद के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार को खेला जाने वाला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया।

दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। बैंगलोर में शाम से ही हो रही मूसलाधार बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया। बारिश कुछ मौकों पर कम भी हुई लेकिन उसने एक बार भी मैदानकर्मियों को मैदान को सुखाने के काम में नहीं लगने दिया। अंतिम रूप से भारतीय समयानुसार रात 11 बजे मैच रद्द करने की घोषणा की गई।

दोनों टीमों ने अब तक कुल आठ-आठ मैच खेले हैं। इससे पहले खेले गए सात-सात मैचों में से सनराइर्स को चार में जीत और तीन में हार मिली थी जबकि बेंगलोर को दो में जीत और पांच में हार मिली है।

और पढ़ें: पिछले मैच से मिली लय को बरकरार रखना कहीं ज्यादा मुश्किल: गौतम गंभीर

अंक तालिका में सनराइजर्स आज के मैच से प्राप्त एक अंक के साथ नौ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बना हुआ है। मुम्बई पहले और कोलकाता दूसरे स्थान पर है। बैंगलोर की टीम पांच अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है।

और पढ़ें: MI Vs RPS: अमिताभ बच्चन ने वाइड बॉल पर दी सलाह तो ट्विटर पर घिरे