logo-image

IPL 2017 KKR vs GL: ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ के डांस पर झूम उठा पूरा राजकोट

इंडियन प्रीमियर लीग 10 के तीसरे मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला गुजरात लांयन्स से होगा। शुक्रवार को राजकोट में होने वाले मैच से पहले उद्घाटन सामारोह में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी अपने डांस पेश करेंगे।

Updated on: 07 Apr 2017, 07:07 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग 10 के तीसरे मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला गुजरात लांयन्स से होगा। शुक्रवार को राजकोट में होने वाले मैच से पहले उद्घाटन सामारोह में बॉलीवु़ड संगीतकार सचिन-जिगर और गायिका भूमि त्रिवेदी ने भी अपनी प्रस्तुति दी। जिसके परफॉर्मेंस देने आये बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपना शानदार डांस पेश करके दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

राजकोट में खचाखच भरे स्टेडियम में सेरेमनी की शुरुआत गुजरात की ही रहने वाली 'राम चाहे लीला चाहे' गीत से छा चुकीं भूमि त्रिवेदी ने की। भूमि ने जैसे ही 'उड़ी उड़ी जाए' गीत गाया तो स्टेडियम गूंज उठा। भूमि के बाद कंपोजर सचिन-जिगर ने परफॉर्मेंस दी।

जिसके बाद टाइगर श्रॉफ ने अपने चिरपरिचित अंदाज में थिरकना और थिरकाना शुरू किया। उन्होंने 'मेरे नाल तू विशेल बजा', 'आ रहा हूं जिंदगी' जैसे गानों पर समां बांधा। पूरा स्टेडियम उनके रॉकस्टार अंदाज पर फिदा नजर आया।

लाइव अपडेट

# मेरे नाल तू विशेल बजा, आ रहा हूं मैं पर जैसे डांस के मैशअप के साथ टाइगर ने दर्शकों को झूमने पर किया मजबूर

# बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की डांस परफॉर्मेंस

# गुजरात लांयस के कप्तान सुरेश रैना और कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर का मैदान पर स्वागत

# डांस बसंती, चार बज गये जैसे अपने सुपरहिट गानों से दर्शकों का दिल जीता

# बॉलीवु़ड संगीतकार सचिन-जिगर के गानों पर सजी महफिल 

# भूमि ने उड़ी-उड़ी जाये जैसे कई बॉलीवुड नंबर पर दी परफॉर्मेंस

# गायिका भूमि त्रिवेदी ने गानों के से कार्यक्रम की शुरूआत की

आईपीएल 10 का तीसरा मैच आज गुजरात और कोलकाता के बीच खेला जायेगा यानि आज की जंग गौतम गंभीर बनाम सुरेश रैना होगी। इस बार आईपीएल में आठ उद्घाटन समारोह होंगे। हर मैच स्थल पर होने वाले पहले मैच से पहले यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है।

यह भी पढ़ें- GL vs KKR: IPL में गंभीर के नाइट राइडर्स से आज भिड़ेगी रैना की टीम, जानिए क्या कहते हैं रिकॉर्ड, कौन है जीत का दावेदार


आईपीएल के 10वें संस्करण का हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में बुधवार को भव्य समारोह के साथ आगाज हुआ, जिसमें अभिनेत्री एमी जैक्शन ने अपने डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। साथ ही सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस. लक्ष्मण को सम्मानित भी किया गया। 

बेंगलुरू में शनिवार को होने वाले पहले मैच में गायक बेनी दयाल और अभिनेत्री कीर्ति सनन नजर आयेंगी। 

यह भी पढ़ें- कोलकत्ता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर और बल्लेबाज़ मनीष पांडे के नाम है एक ऐसा रिकॉर्ड जो दोनों कभी नहीं चाहेंगे उनके नाम रहे