logo-image

IPL 2017 : लापरवाही से दौड़ रहे धोनी को पड़ गया महंगा, करियर में बहुत कम हुआ ऐसा

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 168/8 रन बनाए। दिल्ली की ओर से करुण नायर ने 64 रन बनाए।

Updated on: 13 May 2017, 09:36 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10वें संस्करण में 52वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को 7 रन से हरा दिया। मैच में मो. शमी ने दिल्ली के लिए जबरदस्त बॉलिंग करते हुए दो बड़े विकेट तो निकाले ही साथ ही वो काम भी कर दिखाया जो बड़े-बड़े क्रिकेटर अपने करियर में नहीं कर पाए। इस मैच में उन्होंने लापरवाही से दौड़ रहे धोनी को रन आउट करते हुए मैच पलटकर रख दिया।

पुणे की इनिंग के दौरान धोनी जब बैटिंग करने आए थे, तब पुणे को जीत के लिए 26 बॉल पर 44 रन बनाने थे। सबको उम्मीद थी कि धोनी तेज बैटिंग करते हुए टीम को जीत दिला देंगे। इसके बाद धोनी ने बैटिंग करते हुए रन बनाना शुरू ही किया था, कि वो हो गया जो धोनी के करियर में बेहद कम हुआ है। 18वें ओवर में पैट कमिन्स की तीसरी बॉल पर उन्होंने एक शॉट लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े।

और पढ़ेंः Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी की इन हॉट फोटोज को देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना

इस रन को लेने के लिए धोनी लापरवाही भरे अंदाज में काफी धीमा दौड़ रहे थे। उनका ध्यान बॉल पर नहीं था और उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि फील्डर उनके एंड पर थ्रो मारेगा। लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे मो. शमी ने बेहद फुर्ती के साथ बॉल को नॉनस्ट्राइकर एंड पर लगे स्टम्प की ओर फेंक दिया।

इस बीच धोनी ने फुल स्पीड से रन पूरा करने के लिए दौड़ लगा दी, उधर शमी का थ्रो सीधा स्टम्प पर लग गया। टीवी रिप्ले में साफ दिख रहा था कि क्रीज में पहुंचने से कुछ इंच पहले ही शमी के थ्रो ने स्टम्प उखाड़ दिया था। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने धोनी को आउट बताया। धोनी केवल 5 रन ही बना सके।

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 168/8 रन बनाए। दिल्ली की ओर से करुण नायर ने 64 रन बनाए। जवाब में पुणे की टीम 7 विकेट पर 161 रन ही बना सकी।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें