logo-image

एयरपोर्ट पर युजवेंद्र चहल को छोड़ने आई मंगेतर धनश्री, देखें वीडियो

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार 8 अगस्त को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी.

Updated on: 11 Aug 2020, 04:39 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शनिवार 8 अगस्त को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. बता दें कि युजवेंद्र चहल की होने वाली पत्नी धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूब सेलिब्रेटी हैं. अब एक वीडिया वायरल हुआ जिसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने के लिए आई हैं.

ये भी पढ़ें: युवा हैदर अली को पाकिस्तान टीम में शामिल करना चाहते हैं लतीफ

युजवेंद्र चहल को उनकी मंगेतर को एक साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया है. हालांकि चहल कहा जा रहे हैं ये साफ नहीं हो पाया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर मानव मंगलानी ने पोस्ट किया है. कयास लगाया जा रहा है कि चहल अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए रवाना हुए है क्योंकि धीरे धीरे टीम्स का जुड़ने का सिलसिला शुरु हो गया है. बताया जा रहा है कि टीम्स अपना कैंप लगाने वाली है. चेन्नई सुपरकिंग्स का कैप 19 अगस्त से चेन्नई में ही लगने वाला है जबकि मुंबई में ही मुंबई इंडिंयस का कैंप लगेगा. कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश के सभी खेलों पर रोक लगा दी गई थी. 29 मार्च से आईपीएल 2020 को भी स्थगित किया था लेकिन आईपीएल का रोमांच यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा.

View this post on Instagram

#JacquelineFernandez #ReelsWithManavManglani #Reels #FeelKaroReelKaro

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

ये भी पढ़ें-बटलर ने कहा, इस पारी से पहले लगा था कि यह आखिरी टेस्ट होगा

युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है. युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं. अब चहल ने साफ कर दिया है कि वो 19 सितंबर से होने वाले आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन देखना होगा कि UAE की पिच पर चहल किस तरह से अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाते हैं