logo-image

गौतम गंभीर बोले- जब तक फिट और फार्म में हैं, धोनी को खेलते रहना चाहिए, क्योंकि...

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जब तक फिट और फार्म में हैं, उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहिए.

Updated on: 25 Jul 2020, 09:26 PM

दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जब तक फिट और फार्म में हैं, उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहिए. सात जुलाई को 39 साल के हुए धोनी ने पिछले साल विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है. गंभीर ने कहा, उम्र तो एक आंकड़ा है. अगर आप अच्छे फार्म में हैं और गेंद को बखूबी पीट रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश: नागपंचमी पर कांग्रेस नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्यों बताया 'नाग', जानें यहां

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि एमएस धोनी अच्छे फार्म में हैं और अपने खेल का मजा ले रहे हैं. अगर उन्हें लगता है कि वह अभी भी देश के लिए मैच जीत सकते हैं खासकर छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करके. उन्होंने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ से कहा कि वह अगर फार्म में हैं और फिट हैं तो उन्हें लगातार खेलना चाहिए. उनसे कोई संन्यास के लिए जबर्दस्ती नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ेंःचिराग पासवान ने COVID-19 मरीज के लापता होने का मुद्दा उठाया, नीतीश कुमार को लिखा पत्र

उन्होंने कहा, एमएस धोनी जैसे खिलाड़ियों पर उम्र को लेकर कई विशेषज्ञ दबाव बना सकते हैं, लेकिन यह व्यक्तिगत फैसला होता है. कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के संयुक्त अरब अमीरात में आयोजन को लेकर गंभीर ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आईपीएल कहां हो रहा है. यदि यूएई में हो रहा है तो कोई भी प्रारूप खेलने के लिये वह बेहतरीन जगह है. इससे लोगों का मूड भी बदलेगा. इसलिये यह आईपीएल बाकी तमाम आईपीएल से बड़ा है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह देश के लिये है.