logo-image

IPL 10: लीग के आठ ओपनिंग सेरेमनी किन-किन शहरों में और कब होंगे, जानिए

आईपीएल के दसवें सीजन की खास बात ये है कि आठ शहरों में आठ अलग- अलग ओपनिंग सेरेमनी आयोजित होने हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर सहित कई जानी-मानी हस्तियां हिस्सा लेंगी।

Updated on: 05 Apr 2017, 08:01 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें सीजन को लेकर इंतजार खत्म हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सहित कई सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे।

इस बार के आईपीएल के दसवें सीजन की खास बात ये है कि आठ शहरों में आठ अलग- अलग ओपनिंग सेरेमनी आयोजित होने हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर सहित कई जानी-मानी हस्तियां हिस्सा लेंगी।

आईए, हम आपको बताते हैं कि आईपीएल-10 में किन-किन शहरों में और कब-कब आठ ओपनिंग सेरेमनी आयोजित होंगे। IPL-10 की पहली ओपनिंग सेरेमनी और सबसे मुख्य कार्यक्रम हैदराबाद में है। इसमें एमी जैक्सन और दूसरे कई कालाकार हिस्सा लेंगे।

आईपीएल की दूसरी ओपनिंग सेरेमनी महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में 6 अप्रैल को होगी। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: अलग होगा आईपीएल 10 का आगाज़, जानें क्या क्या होगा इस सीज़न में खास

आईपीएल का तीसरी ओपनिंग सेरेमनी 7 अप्रैल को सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम, राजकोट में होगी। इस ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ अपने डांस से फैंस का दिल जीतेंगे।

आईपीएल-10 की ओपनिंग सेरेमनी का चौथा, पांचवा और छठा कार्यक्रम 8 अप्रैल को इंदौर, बेंगलुरू और मुंबई में होगा। 2011 के बाद पहली बार इंदौर में आईपीएल के मैच होंगे।

आईपीएल के सातवें और आठवें ओपनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम कोलकाता और दिल्ली में होने हैं। यह कार्यक्रम कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 13 अप्रैल को और फिर दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में 15 तारीख को होंगे। कोलकाता में श्रद्धा कपूर और गायिका मोलानी ठाकुर हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें: IPL 10: विराट कोहली से डेविड वॉर्नर तक, ट्विटर के ये मजेदार इमोजी लीग को देंगे नया रंग