logo-image

नई पिचों की स्थापना से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को फायदा होगा : रमीज राजा

नई पिचों की स्थापना से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को फायदा होगा : रमीज राजा

Updated on: 12 Dec 2021, 09:20 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने रविवार को कहा कि नई पिचों की स्थापना से क्रिकेटरों को घरेलू के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी फायदा होगा। पाकिस्तान सुपर लीग के सातवें सीजन के मसौदे के इतर पीसीबी ने देश में दो नई पिचों को बनाने और स्थापित करने के लिए आरिफ हबीब समूह के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है।

उन्होंने कहा, नई पिचों की स्थापना निश्चित रूप से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर हमारे खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा। पिछले कुछ सालों में, हमने अतिरिक्त उछाल और गति वाली पिचों पर संघर्ष किया है जो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की कुछ पिचें प्रदान करती हैं।

राजा ने एक बयान में कहा, प्रतिभा और क्षमता के बावजूद, हमने अभी तक ऑस्ट्रेलिया में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, जबकि न्यूजीलैंड में हमने कुछ अच्छा नहीं किया है।

पीसीबी अध्यक्ष बनने से पहले भी, राजा पाकिस्तान में नई पिचों को शुरू करने के मुखर समर्थक रहे हैं। समझौते के अनुसार, आरिफ हबीब समूह कराची के नया नाजिमाबाद क्रिकेट स्टेडियम में इन पिचों को स्थापित करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.