logo-image

रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ : मैकुलम

रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ : मैकुलम

Updated on: 02 Oct 2021, 12:40 PM

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है।

रसेल केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम की जीत में कई बार अहम योगदान दिया है। आईपीएल 2021 के सीजन में रसेल ने 10 मैचों में 183 रन बनाए हैं और 11 विकेट झटके हैं।

मैकुलम ने स्वीकार किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल को लगी हैम्सट्रिंग चोट के कारण टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। केकेआर को शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मैकुलम ने कहा, संतुलन के मामले में, जब आप रसेल जैसे विश्व स्तरीय ऑलराउंडर को बाहर करते हैं, तो अपने पक्ष को संतुलित रखना हमेशा मुश्किल होता है। मुझे पता है कि हम दूसरे दिन शारजाह में पहुंचे, हमें बस एक बल्लेबाज कम लगा और उस परिस्थिति में हमें लगा कि हम अतिरिक्त बल्लेबाज को खेला सकते हैं।

उन्होंने कहा, हमने महसूस किया कि हम वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग कर सकते हैं, जो हमारे लिए बहुत शानदार रहे हैं। जब आप अपने किसी बड़े खिलाड़ी को, जो कि एक ऑलराउंडर होता है, बाहर रखते हैं, तो हमेशा टीम का संतुलन प्रभावित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.