logo-image

ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज रेचल हेंस को नेट्स के दौरान लगी कोहनी में चोट

ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज रेचल हेंस को नेट्स के दौरान लगी कोहनी में चोट

Updated on: 23 Sep 2021, 05:50 PM

मकाय:

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज रेचल हेंस को नेट्स के दौरान कोहनी में चोट लगी है।

ऑस्ट्रेलिया की लगातार 25वीं वनडे जीत में नाबाद 93 बनाने वाली उपकप्तान हेंस को काफी तेजी से गेंद लगी थी और उन्हें तुरंत स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ऑस्ट्रेलिया के लगातार जीत के रिकॉर्ड सिलसिले में हेंस निरंतर टीम का हिस्सा रहीं हैं और 2017 विश्व कप के बाद से उन्होंने एक भी मुकाबला मिस नहीं किया है। अगर हेंस शुक्रवार के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहती तो ऑस्ट्रेलिया के पास एलिसा हेली के साथ बेथ मूनी से ओपनिंग करवाने का विकल्प है। अन्यथा जॉर्जिया रेडमेन को भी डेब्यू मिल सकता है।

इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को कई चोटग्रस्त खिलाड़ियों को संभालना पड़ रहा है। पहले मुकाबले से पहले जेस जोनासन और टायला व्लेमिंक दोनों चोटिल होकर बाहर तो थीं ही, साथ में ऑलराउंडर निकोला कैरी भी दर्द के चलते पहले वनडे में नहीं खेल पाईं थीं। हालांकि, मुख्य कोच मैथ्यू मॉट और कप्तान मेग लेनिंग के अनुसार इससे अगले वर्ष होने वाले विश्व कप से पहले टीम की गहराई नापने का सुनहरा मौका मिला है।

मंगलवार के पहले मुकाबले में डार्सी ब्राउन और डेब्यू कर रहीं हैन्ना डालिर्ंगटन ने मिलकर छह विकेट लिए और जीत की नींव रखी। आगे के मैचों में स्टेला कैंपबेल और मेटलन ब्राउन जैसे तेज गेंदबाजों का पदार्पण भी देखने को मिल सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.