logo-image

भारत के लिए अच्छी खबर, जोहान्सबर्ग में अभ्यास करते नजर आए कप्तान कोहली

भारत के लिए अच्छी खबर, जोहान्सबर्ग में अभ्यास करते नजर आए कप्तान कोहली

Updated on: 05 Jan 2022, 04:30 PM

जोहान्सबर्ग:

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली चोट के कारण जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट से चूक गए थे। वहीं, अब भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है कि कोहली बुधवार को तीसरे दिन के खेल से पहले टीम के साथ अभ्यास करते नजर आए।

कप्तान कोहली को अभ्यास के दौरान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से थ्रोडाउन लेते देखा गया।

भारतीय कप्तान ने आज मैदान में कुछ देर स्ट्रेचिंग की और फिर कोच द्रविड़ के साथ मिलकर थ्रोडाउन का अभ्यास करने लगे।

भारतीय गेंदबाजों की कुछ गेंदों का सामना करने और शार्दुल ठाकुर के साथ खेल पर चर्चा करने में कुछ समय बिताने के दौरान कोहली अपने सामान्य स्वरुप में दिखे।

सोमवार को, बीसीसीआई ने उनकी फिटनेस के बारे में कहा था, विराट कोहली चोट के कारण वांडर्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, जिसके बाद मेडिकल टीम इस दौरान उनकी निगरानी करेगी।

सेंचुरियन टेस्ट में कोहली ने अपना 99वां टेस्ट खेला था, अब कोहली अपना 100वां टेस्ट केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेल सकते हैं या फिर भारत के कार्यक्रम के अनुसार, कोहली अपना 100वां टेस्ट बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल सकते हैं, जहां श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 25 फरवरी को होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.