News Nation Logo
Banner

INDvsENG : रोहित शर्मा ने अभी तक टीम इंडिया की इस जर्सी में नहीं खेला एक भी मैच 

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने पहले दोनों मैच मिस किए हैं, उन्‍हें सीरीज की शुरुआत में आराम दिया गया था. अब रोहित शर्मा तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं, इस पर अभी तक पक्‍के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

Pankaj Mishra | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 Mar 2021, 03:53:09 PM
ishan kishan  virat kohli

ishan kishan virat kohli (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IND vs ENG 3rd T20 Match : भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा. अभी तक खेले गए दो मैचों में एक एक मैच दोनों ही टीमों ने जीते हैं. पहले मैच में जहां टीम इंडिया को हार मिली और इंग्‍लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराया, वहीं दूसरे मैच में पलटवार कर टीम इंडिया ने सात विकेट से मैच जीता और सीरीज बराबरी पर आ गई है. अब तीसरा मैच आज ही अहमदाबाद के मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. आज का मैच जो भी टीम जीतेगी, वो सीरीज में बढ़त ले लेगी और सीरीज पर कब्‍जा करने की संभावना ज्‍यादा हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विष्‍णु विनोद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स और स्‍टीव स्मिथ के साथ खेलने को लेकर कही ये बात

इस बीच बड़ी बात ये है कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने पहले दोनों मैच मिस किए हैं, उन्‍हें सीरीज की शुरुआत में आराम दिया गया था. अब रोहित शर्मा तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं, इस पर अभी तक पक्‍के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. बड़ी बात ये भी है कि हिटमैन रोहित शर्मा ने अभी तक टीम इंडिया की नई रेट्रो जर्सी में एक भी मैच नहीं खेला है. टीम इंडिया की ये नई जर्सी ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के दौरान लॉन्‍च की गई थी. इस सीरीज में रोहित शर्मा न तो टी20 सीरीज में थे और न ही वन डे सीरीज का हिस्‍सा थे. वे टेस्‍ट सीरीज में टीम इंडिया के साथ जुड़े थे और उसमें वही पुरानी सफेद जर्सी पहनकर टीम इंडिया ने मैच खेला था. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी और विराट कोहली को नहीं मिली इस टीम में जगह, रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग

वहीं इस सीरीज की बात करें तो इंग्‍लैंड सीरीज का आगाज टेस्‍ट सीरीज से हुआ और इसमें रोहित शर्मा मौजूद रहे, लेकिन इसमें भी टीम ने वही सफेद जर्सी पहनी. अब टी20 सीरीज में भारतीय टीम उसी नई रेट्रो जर्सी में खेल रही है, लेकिन पहले दोनों ही मैच रोहित शर्मा मिस कर चुके हैं. अब तीसरे मैच में रोहित शर्मा की वापसी होती है तो कौन सा खिलाड़ी बाहर होगा. क्‍या सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल पर गाज गिरेगी, जो दो मैच में अपना करिश्‍मा नहीं दिखा सके हैं, या फिर कप्‍तान विराट कोहली दो मैच खेलने के बाद अब आराम करेंगे और रोहित शर्मा की न केवल टीम में वापसी होगी, बल्‍कि बतौर कप्‍तान वापसी होगी. देखना होगा कि जब साढ़े छह बजे टॉस होगा कि टीम इंडिया की ओर से क्‍या ऐलान किया जाता है. 

First Published : 16 Mar 2021, 03:53:09 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.