logo-image

INDvsAUS VIDEO : रविंद्र जडेजा ने स्टीव स्मिथ को किया रन आउट, संजय मांजरेकर सहित दिग्गज बोले......

टीम इंडिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड यानी एससीजी पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर समेटने के बाद टी टाइम तक अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 26 रन बना लिए हैं.

Updated on: 08 Jan 2021, 12:34 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड यानी एससीजी पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर समेटने के बाद टी टाइम तक अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 26 रन बना लिए हैं. भारत की ओर से रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर टिके हुए हैं.  भारतीय बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का पुलिंदा दूसरे दिन ही बांध दिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम को बहुत बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोकने में टीम इंडिया के आलराउंडर रविंद्र जडेजा का बड़ा हाथ रहा. उन्होंने न केवल ऑस्ट्रेलिय के चार बल्लेबाजों को आउट किया, बल्कि खतरनाक दिख रहे स्टीव स्मिथ को भी रन आउट कर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. 

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत पर अब प्रसाद ने भी उठाए सवाल, कमजोर स्किल्स चिंता की बात

रवींद्र जडेजा ने 62 रन देकर चार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट किया.  हालांकि उनके दूसरे जोड़ीदार रविचंद्रन अश्विन को इस पारी में कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी. इसी शानदार प्रदर्शन के बूते भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर समेट दी. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 105.4 ओवरों का सामना किया.  ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने 131 रन बनाए जबकि मार्नस लाबुशैन ने 91 रनों की पारी खेली. मैच के पहले दिन डेब्यूमैन विल पुकोवस्की ने 62 रन बनाए थे. स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ अपना आठवां और कुल 27वां शतक लगाया.  भारत की ओर से रविंद्र जडेजा के अलावा जसप्रीत बुमराह और डेब्यूमैन नवदीप सैनी ने दो-दो सफलता हासिल की जबकि मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला. वेड और लाबुशैन को रवींद्र जडेजा ने आउट किया.