News Nation Logo
Banner

INDvsAUS : MCG में टेस्ट मैच देखने आया दर्शक कोविड-19 पॉजिटिव

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच को देखने आए दर्शकों में से एक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी.

IANS | Updated on: 06 Jan 2021, 04:07:05 PM
Aus vs Ind Fan who attended MCG Test diagnosed with Covid 19

Aus vs Ind Fan who attended MCG Test diagnosed with Covid 19 (Photo Credit: ians)

मेलबर्न :

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच को देखने आए दर्शकों में से एक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. एमसीसी ने एक बयान में कहा है कि मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी), जो एमसीजी की ग्राउंड मैनेजर संस्था है, इस बात से वाकिफ है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन (27 दिसंबर, 2020) को मैच देखने आया एक दर्शक कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. भारत ने इस मैच को जीतकर पहले मैच की हार का बदला लिया था, वहीं सीरीज में भी बराबरी कर ली थी. अब गुरुवार से तीसरा मैच खेला जाना है. 

यह भी पढ़ें : कपिल देव 62 साल के हुए, सचिन, विराट समेत दिग्गजों ने क्या लिखा, जानिए 

बताया जाता है कि वह शख्स मैच के दिन संक्रमित नहीं था और बाद में वह कोरोनावायरस का शिकार हुआ है. स्वास्थ विभाग ने कहा है कि जो लोग 27 दिसंबर को 12.30 बजे से 3.30 बजे के बीच जोन-5 में बैठे थे वो अपना टेस्ट कराएं और जब तक उनका टेस्ट निगेटिव नहीं आए तब तक वह आइसोलेशन में रहें. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. एससीजी में दर्शकों की तादाद को भी 25 प्रतिशत तक सीमित कर दिया है. चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है.

First Published : 06 Jan 2021, 04:06:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs AUS AUS Vs IND MCG