logo-image

INDvsAUS : रोहित शर्मा जिस शॉट पर आउट हुए, वो फिर से खेलेंगे, जानिए क्यों 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट गाबा में चल रहा है.  दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है और भारत अपने दो विकेट गंवा चुका है. इसमें रोहित शर्मा और शुभमन गिल शामिल हैं.

Updated on: 16 Jan 2021, 05:19 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट गाबा में चल रहा है.  दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है और भारत अपने दो विकेट गंवा चुका है. इसमें रोहित शर्मा और शुभमन गिल शामिल हैं. हालांकि तीसरे मैच की ही तरह इस मैच में भी रोहित शर्मा को अच्छा स्टार्ट तो मिला, लेकिन वे इसे लंबी पारी में नहीं बदल पाए. ऐसा ही तीसरे मैच में भी हुआ था. इस पर रोहित शर्मा की आलोचना हो रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा को आड़े हाथों लिया है. लेकिन इस बीच खुद रोहित शर्मा को इस तरह के आउट होने का कोई भी गम नहीं है.

यह भी पढ़ें : खुलासा : सिडनी में सुरक्षाकर्मी ने भारतीय दर्शक पर की थी नस्लीय टिप्पणी

चौथे टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर खुद रोहित शर्मा मीडिया के सामने आए और अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे वो शॉट खेलने का कोई भी पछतावा नहीं है. रोहित शर्मा ने कहा कि मैं हमेशा गेंदबाजों पर दवाब बनाना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि वे अक्सर इस तरह का शॉट खेलते हैं और उस पर उन्होंने बहुत सारे रन भी बनाए हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं क्रीज पर होता हूं तो यही सोचता हूं कि किसी भी तरह से टीम के लिए उपयोगी साबित हो जाऊं. उन्होंने कहा कि कभी आप इस तरह के शॉट पर आउट हो जाते हैं और कभी यही शॉट रस्सी के ऊपर से चला जाता है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे आगे भी ये शॉट खेलना जारी रखेंगे. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : नाथन लॉयन ने बताया तीसरे दिन का प्लान,  दरारों का उठाएंगे फायदा 

हालांकि इससे पहले पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर जरूर रोहित शर्मा पर नाराज हुए थे. सुनील गावस्कर ने कहा था कि रोहित शर्मा गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं. सुनील गावस्कर ने चैनल 7 से कहा कि यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है. आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं. आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती. आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया. यह टेस्ट मैच है. आपने अच्छी शुरुआत की और आपक इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए थी.