logo-image

INDvsAUS : टीम इंडिया की बल्लेबाजी से घबराए कंगारू कोच, कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि बारिश के बावजूद वे भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को फिर से अपने पास रखना चाहेगी.

Updated on: 16 Jan 2021, 08:15 PM

ब्रिस्बेन :

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि बारिश के बावजूद वे भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को फिर से अपने पास रखना चाहेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को बारिश के कारण तीसरे सत्र में एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : रजिस्ट्रेशन की डेडलाइन आई सामने, जानिए 20 जनवरी को क्या होगा

ऑस्ट्रेलियाई टीम को 369 रनों पर समेटने के बाद टी टाइम तक भारत अपनी पहली पारी में दोनों ओपनरों के विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे. इसके बाद का खेल सम्भव नहीं हो सका क्योंकि बारिश लगातार जारी रही. दिन के अंतिम पहर में बारिश छूटी लेकिन मैदान खेल के लायक नहीं रहा. मैक्डोनाल्ड ने दिन का खेल समाप्ति के बाद कहा कि ब्रिस्बेन में दिन ब दिन मौसम बदलता रहता है. मुझे नहीं लगता है कि हमारी ओर से कोई जल्दबाजी है. जब आप गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आप खेल को और ज्यादा तेज नहीं कर सकते. यह सबकुछ बॉल को सही जगह पर रखने की प्रक्रिया है. उनके पास क्वालीटी बल्लेबाज है और वे वापसी करने का प्रयास करेंगे. मैक्डोनाल्ड ने कहा कि दिन के अंत में रोहित शर्मा का विकेट लेना अहम रहा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह थोड़ अच्छा रहा. दिन की खेल समाप्ति से पहले रोहित को आउट करना शानदार था. गाबा में पहली पारी में 350 रन का स्कोर बुरा नहीं है. लेकिन हमें अभी काफी काम करने की जरूरत है.