logo-image

INDvNZ : न्‍यूजीलैंड में पत्रकारों से नाराज हुए विराट कोहली, कही यह बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली सोमवार को नाराज हो गए, जब उनसे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन विरोधी कप्तान केन विलियमसन के आउट होने पर उनके जबर्दस्त जश्न मनाने के बारे में पूछा गया.

Updated on: 02 Mar 2020, 11:51 AM

Christchurch:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को नाराज हो गए, जब उनसे दूसरे क्रिकेट टेस्ट (India Vs new zealand) के दूसरे दिन विरोधी कप्तान केन विलियमसन (Kane williamson) के आउट होने पर उनके जबर्दस्त जश्न मनाने के बारे में पूछा गया. विराट कोहली ने हालांकि बाद में स्पष्ट किया कि मैच रैफरी रंजन मदुगले (Referee Ranjan Madugalle) को जो हुआ उससे कोई परेशानी नहीं थी. हालांकि जब न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे अधिक तूल नहीं देते हुए कहा, विराट कोहली की यही खासियत है, वह काफी जज्बे के साथ खेल को खेलता है. 

यह भी पढ़ें ः INDvsNZ : रोहित शर्मा के बगैर एक भी मैच नहीं जीत पाए कप्‍तान विराट कोहली, देखें आंकड़े

भारत की सात विकेट की हार के बाद एक पत्रकार ने केन विलियमसन के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्दों के इस्तेमाल पर विराट कोहली की प्रतिक्रिया पूछी तो यह भारतीय कप्तान को यह पसंद नहीं आया. भारत ने सीरीज 0-2 से गंवाई. विराट कोहली के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था और उन्होंने पूछा, आपको क्या लगता है? मैं आपसे जवाब मांग रहा हूं. विराट कोहली ने कहा, आपको जवाब ढूंढने की जरूरत है और बेहतर सवाल के साथ आइए. जो हुआ उसे लेकर आप यहां आधी अधूरी जानकारी और आधे अधूरे सवाल के साथ नहीं आ सकते. अगर आपको विवाद पैदा करना है तो यह सही जगह नहीं है. मैंने मैच रैफरी से बात की और जो हुआ उससे उन्हें कोई समस्या नहीं है.

यह भी पढ़ें ः NZvIND : हार के बाद कप्‍तान विराट कोहली ने बताए हार के कारण, आप भी जानिए

दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जब विलियमसन को आउट किया तो विराट कोहली ने हर बार की तरह जमकर जश्न मनाया. विराट कोहली ने दर्शकों को चुप रहने का इशारा भी किया. विलियमसन से जब कोहली के जश्न के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे हंसकर टाल दिया. उन्होंने कहा, विराट ऐसा ही है और वह मैदान पर जुनूनी है. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बहुत ज्यादा सोचने की जरूरत है.