logo-image

INDvAUS : टी नटराजन के मुरीद हुए हार्दिक पांड्या, बोले- मैन आफ द सीरीज के लायक 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज भी खत्‍म हो गई है. भारतीय टीम ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है. इस सीरीज में जिस खिलाड़ी की सबसे ज्‍यादा बात हुई, वे हैं तेज गेंदबाज टी नटराजन.

Updated on: 08 Dec 2020, 07:29 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज भी खत्‍म हो गई है. भारतीय टीम ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है. इस सीरीज में जिस खिलाड़ी की सबसे ज्‍यादा बात हुई, वे हैं तेज गेंदबाज टी नटराजन. उन्‍होंने अब तक शानदार गेंदबाजी की है. अब आलराउंडर हार्दिक पांड्या भी उनके मुरीद हो गए हैं. मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम और टी नटराजन के साथ एक फोटो शेयर की है और ट्विटर पर लिखा है कि नटराजन पूरी सीरीज में शानदार दिखाई दिए. अपने पहले ही वन डे और T20 डेब्‍यू में कठिन हालात में भी उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया है. हार्दिक पांड्या ने लिखा है कि अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बल पर टी नटराजन ने अपनी छाप छोड़ी है. उन्‍होंने कहा कि टी नटराजन मैन आफ द सीरीज बनने लायक हैं. सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई. हालांकि आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने भी पूरी सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन किया है और हार्दिक पांड्या को ही मैन आफ द सीरीज चुना गया है. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS : सुरेश रैना ने बताया, टीम इंडिया को खल रही है किसकी कमी 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी नटराजन ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया और अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया. नटराजन की तारीफ क्रिकेट फैंस ने तो कि लेकिन बड़े बड़े क्रिकेट एक्सपर्ट भी उनके मुरीद बन गए. नटराजन के लिए यहां तक बोल दिया गया कि अब बुमराह को नया यॉर्कर पार्टनर मिल गया है. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 तीन मुकाबले खेले और 13.83 की औसत से छह विकेट अपने नाम किए. इसकी के साथ नटराजन ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं की जमीन पर एक टी-20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले अब नटराजन, बुमराह और मलिंगा के साथ बराबर हो गए हैं. बुमराह ने ये कारनामा साल 2016 में किया था जबकि मलिंगा ने 2017 में छह विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने बताया कि कब तक उन्होंने जीतने की उम्मीद नहीं छोड़ी थी

इस सीरीज में 16, नाबाद 42 और 20 रनों की पारी खेलने वाले हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. हार्दिक पांड्या ने तीसरे मैच में कप्तान विराट कोहली के साथ 44 रनों की साझेदारी करते हुए 20 रन बनाए. दूसरे टी20 में हार्दिक पांड्या ने नाबाद 42 रन बनाकर भारत की जीत पक्की की थी.