logo-image

INDvAUS कोरोना वायरस : ब्रेट ली ने छोड़ी कमेंट्री, सिडनी टेस्ट पर खतरा!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है.  चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच तो तीन ही दिन में खत्म भी हो गया है. अब दूसरा मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में कुछ जगह कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारने लगा है.

Updated on: 19 Dec 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है.  चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच तो तीन ही दिन में खत्म भी हो गया है. अब दूसरा मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में कुछ जगह कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारने लगा है. इस बीच पता चला है कि पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली, इस सीरीज की कमेंट्री बीच में छोड़कर अपने घर चले गए हैं. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से कहा गया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाकी तीन टेस्ट मैचों पर अभी किसी भी तरह का खतरा नहीं है. 

यह भी पढ़ें : रिकी पोंटिंग के मुरीद हुए दिनेश कार्तिक, IPL 2021 में क्या दिल्ली कैपिटल्स में जाएंगे! 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा कि सिडनी में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों के बीच बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट को कोई खतरा नहीं है, हालांकि हालात पर नजर रखी जा रही है. बताया जाता है कि सिडनी में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 28 मामले सामने आए हैं. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट यहां सात जनवरी से खेला जाना है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने कहा है कि हम अपने मेडिकल विशेषज्ञों के संपर्क में हैं. हमने अपने खिलाड़ियों को पूरे सत्र में बायो बबल में ही रखा है. हम हालात पर नजर रखे हुए हैं लेकिन कोई घबराहट नहीं है. यह पूछने पर कि क्या सिडनी में टेस्ट को लेकर कोई अनिश्चितता है, उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता. इसी के लिए तो हमने बायो बबल बनाए हैं. महिला बिग बैश लीग, बिग बैश लीग, बीसीसीआई और आस्ट्रेलियाई टीम ने सभी प्रोटोकॉल का बखूबी पालन किया है.  सिडनी में नए मामलों को देखते हुए आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और फॉक्स क्रिकेट के कमेंटेटर ब्रेट ली ने उत्तरी सिडनी स्थित अपने घर लौटने का फैसला किया है. प्रसारक टीम के दो सिडनी के रहने वाले सदस्य भी लौट गए.

(input bhasha)