News Nation Logo
Banner

केरल में इंडियन यूथ कांग्रेस ने फेंका सचिन तेंदुलकर के पुतले पर काला रंग

देशभर में किसानों का आंदोलन चल रहा है और कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन को 72 दिन हो गया है

News Nation Bureau | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 06 Feb 2021, 02:26:06 PM
Sachin

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit: ANI )

नई दिल्ली :

देशभर में किसानों का आंदोलन चल रहा है और कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन को 72 दिन हो गया है. 6 फरवरी के लिए कहा गया है कि किसान हाईवे पर चक्का जाम करने वाले हैं. इसी बीच दुनियाभर के देशों में भारत की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. अब इसे लेकर भारत देश एकजुट हो गया है. क्रिकेट दिग्गज  सचिन तेंदुलकर ने भी अब ट्विट किया था सचिन तेंदुलकर ने लिखा है कि भारत की संप्रभता से समझौता नहीं किया जा सकता. देश की बाहर की ताकतें दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार कतई नहीं. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने आगे लिखा है कि भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्‍ट्र के तौर पर एकजुट रहें. इसी को लेकर अब केरला में यूथ कांग्रेस  ने सचिन के पुतले को नहीं बख्शा.

केरला में इंडियन यूथ कांग्रेस  ने महान क्रिकेटर और पूर्व राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर के पुतले पर काले रंग के तेल फेंका. ये इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में किसान आंदोल में पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर जवाब दिया था. बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने किसनों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी जबकि उन्होंने रिहाना पर निशाना साधा की देश के मुद्दों पर बाहर वालों की जरुरत नहीं है. सचिन नहीं बल्कि शिखर धवन टीम इंडिया के बल्लेबाज पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने रिहाना पर अपनी टिप्पणी की थी.

शिखर धवन ने भी इस बारे में टि्वट कर अपनी बात रखी था. शिखर धवन ने अपने टि्वट में कहा है कि हमारे महान देश को समाधान तक पहुंचाना अभी बहुत महत्‍वपूर्ण है. उन्‍होंने लिखा कि आइए एक साथ खड़े हों और एक बेहतर उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की दिशा में आगे बढ़ें. शिखर धवन शायद पहले ऐसे क्रिकेटर या खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने इस पूरे मामले पर आपनी बात खुलकर सामने रखी है. इससे पहले केंद्र सरकार की ओर से पास किए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज भी उतर आई हैं. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना सहित कई सेलेब्रिटीज के किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किए हैं. इस पर विदेश मंत्रालय ने पूरे मामले को बड़ी गंभीरता से लिया है

First Published : 05 Feb 2021, 08:52:23 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.