logo-image

अभ्यास मैच : इंडियंस की पहली पारी 311 रन पर सिमटी

अभ्यास मैच : इंडियंस की पहली पारी 311 रन पर सिमटी

Updated on: 21 Jul 2021, 04:35 PM

डरहम:

इंडियंस (भारतीय टीम) की पहली पारी यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर काउंटी एकादश के खिलाफ खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन बुधवार को 311 रन पर ऑलआउट हो गई।

इंडियंस की पारी में मोहम्मद सिराज तीन रन बनाकर नाबाद रहे। काउंटी एकादश की ओर से क्रैग माइल्स ने चार विकेट लिए जबकि लिंडन जेम्स और लियाम पैटरसन व्हाइट को दो-दो विकेट मिला तथा जैक कारसन को एक विकेट मिला।

इससे पहले, इंडियंस ने दूसरे दिन नौ विकेट पर 306 रन से आगे खेलना शुरू किया और जसप्रीत बुमराह ने तीन और सिराज ने एक रन से आगे पारी बढ़ाई। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर कुल पांच रन और जोड़े जिसके बाद बुमराह पांच रन बनाकर अंतिम बल्लेबाजी के रूप में आउट हुए और टीम की पहली पारी ऑलआउट हो गई।

इंडियंस की ओर से लोकेश राहुल 101 (रिटायर आउट), रवींद्र जेडाज 75, मयंक अग्रवाल 28, हनुमा विहारी 24, चेतेश्वर पुजारा 21, शार्दुल ठाकुर 20 और कप्तान रोहित शर्मा ने नौ रन बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.