logo-image

भारतीय टीम को मिली जान से मारने की धमकी, BCCI ने बढ़ाई सुरक्षा

इंडिया टीवी पर चली रिपोर्ट्स के अनुसार पीसीबी को एक मेल मिला है जिसमें वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम पर आतंकवादी हमला करने की धमकी दी गई है.

Updated on: 18 Aug 2019, 08:01 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को आतंकवादी हमले की धमकी मिली है. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने इस बात का दावा करते हुए आतंकी हमले की मेल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ साझा की है. इंडिया टीवी पर चली रिपोर्ट्स के अनुसार पीसीबी को एक मेल मिला है जिसमें वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम पर आतंकवादी हमला करने की धमकी दी गई है.

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने इस मेल को बीसीसीआई (BCCI) के साथ साझा किया है जिसके बाद गृह मंत्रालय मेल की जांच में जुट गया है.

और पढ़ें: स्टीव स्मिथ को चोटिल करने वाले जोफ्रा आर्चर पर भड़के शोएब अख्तर, जानें क्यों

मेल के सामने आने के बाद एंटिगा में मौजूद टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच के लिए भारतीय टीम एंटिगा पहुंची हुई है. गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज (West indies) के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 22 अगस्त से शुरू होने वाली है.

और पढ़ें: Ashes Series: जोफ्रा आर्चर के स्पेल के दीवाने हुए रिकी पॉन्टिंग, कही यह बड़ी बात

वहीं 22 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में अगर टीम जीत जाती है तो ऐसा पहली बार होगा जब भारत ने कैरेबियाई सरजमीं पर सभी फॉर्मेट में जीत हासिल की हो.