News Nation Logo
Banner

मुश्किलों में फंसे भारतीय टीम के मैनेजर, वेस्टइंडीज में किया दुर्व्यव्हार

बीसीसीआई (BCCI) के एक कार्यकारी ने आईएएनएस से कहा कि पहले इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज किया गया. इसी कारण यह स्थिति बनी है.

IANS | Updated on: 13 Aug 2019, 11:34:11 PM
मुश्किलों में फंसे भारतीय टीम के मैनेजर, विंडीज में किया दुर्व्यव्हार

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रामण्यम 2018 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में अपने खराब के व्यवहार के बाद बेशक बच गए हों, लेकिन वेस्टइंडीज (West indies) में अपने व्यवहार के दोहराव के कारण अब वह संकट में हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) ने दो उच्चायोग को कहा था कि कैरिबिया में जिस विज्ञापन को फिल्माना है उसके लिए वह टीम के मैनेजर सुब्रामण्यम से संपर्क करें, लेकिन जब त्रिनिदाद एंव टोबागो में मौजूद भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने सुब्रामण्यम से संपर्क किया तो उन्होंने अधिकारियों को तवज्जो नहीं दी.

बीसीसीआई (BCCI) के एक कार्यकारी ने आईएएनएस से कहा कि पहले इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज किया गया. इसी कारण यह स्थिति बनी है. उन्होंने कहा कि अगर बात उच्चायोग की नहीं होती और सीओए के मुखिया विनोद राय पर आंच नहीं आती तो इस बार भी इस घटना को नजरअंदाज किया जाता.

और पढ़ें: IND vs SA: भारत दौरे के लिए साउथ अफ्रीका ने घोषित की टीमें, डुप्लेसिस से छिनी कप्तानी

उन्होंने कहा, 'पहले इस तरह की हरकतें हुई थीं, लेकिन उन्हें नजरअंदाज किया गया. इसी कारण उनका हौसला बढ़ा है. अब क्योंकि राय तक बात आ गई है तो कार्रवाई की जा सकती है.'

विश्व कप (World Cup) के दौरान भी बोर्ड के अधिकारी उनके व्यवहार से खुश नहीं थे.

और पढ़ें: IND vs WI: त्रिनिदाद में इतिहास रचने उतरेंगे कुलदीप यादव, बना सकते हैं यह खास रिकॉर्ड

अधिकारी ने कहा, 'जिस किसी ने भी मैनेजर से बात की वह मैनेजर के व्यवहार से बेहद निराश हुआ. अपने दोस्तों के लिए टिकट और पास इकट्ठे करना उनकी प्राथमिकता है और अपने पद की जिम्मेदारी निभाना उसके बाद आता है.'

First Published : 13 Aug 2019, 11:34:11 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.