News Nation Logo
Banner

भारत के टैक्‍सी ड्राइवर ने आस्‍ट्रेलिया में ऐसे किया देश का नाम रोशन, पढ़ें पूरी कहानी

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने ब्रिस्बेन में भारतीय टैक्सी ड्राइवर के साथ मुलाकात की पूरी कहानी को बयां किया है. पाकिस्तानी क्रिकेटरों और आस्ट्रेलिया निवासी भारतीय ड्राइवर की खाना खाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आईएएनएस | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Nov 2019, 11:45:59 AM
पाकिस्‍तानी टीम के साथ डिनर करता टैक्‍सी ड्राइवर

एडिलेड:  

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने ब्रिस्बेन में भारतीय टैक्सी ड्राइवर के साथ मुलाकात की पूरी कहानी को बयां किया है. पाकिस्तानी क्रिकेटरों और आस्ट्रेलिया निवासी भारतीय ड्राइवर की खाना खाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में शाह ने बताया है कि वे और उनके साथी, ड्राइवर से कैसे मिले और किस तरह सभी ने साथ मिलकर डिनर किया. शाह ने वीडियो में कहा, ब्रिस्बेन में पहले दिन, हम नहीं जानते थे कि भारत का या पाकिस्तान का रेस्टोरेंट कहां है. इसलिए जब हम पांचों बाहर निकले, इमरान खान, मैं, नसीम शाह, मुसा और शाहीन शाह, हमने कैब देखी और उसे बुलाया.

यह भी पढ़ें ः अजहर बोले, पहले T20 मैच के बाद HCA पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दूंगा

लेग स्पिनर ने कहा, हमने देखा कि वह भारत के पाजी (सरदार जी) हैं. इसलिए हमने उनसे उर्दू में बात की और कहा कि हमें एक अच्छे रेस्टोरेंट में ले चलो. उन्होंने हमें पहचान लिया और हमसे क्रिकेट के बारे में बात करनी शुरू की. शाह ने कहा, जब हम रेस्टोरेंट पहुंचे तो हमने उन्हें किराया दिया लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया. गेंदबाज ने बताया, इसलिए तब मैंने कहा कि अगर आप किराया नहीं लोगे तो आपको हमारे साथ डिनर करना होगा. शाह ने कहा कि ड्राइवर डिनर करने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने 'हमारे साथ फोटो खिंचवाई.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली को आस्ट्रेलिया से मिली बड़ी चुनौती, गौतम गंभीर बोले, स्‍वीकार करो

आपको बता दें कि एबीसी रेडियो की कमेंटेटर एलिसन मिशेल ने टैक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ कमेंट्री के दौरान साझा की. एलिसन को इस पूरे मामले की जानकारी उसी टेक्सी ड्राइवर के माध्यम से मिली, जिस भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने कमेंटेटर एलिसन को गाबा स्टेडियम ड्रॉप किया. उस समय गाबा स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच जारी था. टैक्सी ड्राइवर ने स्टेडियम जाते समय रास्ते में एलिसन को बताया कि उन्होंने ही रात के खाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होटल से भारतीय रेस्टॉरेंट पहुंचाया था. टैक्सी ड्राइवर ने आगे कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से इसके बदले कोई पैसा नहीं लिया. भारतीय ड्राइवर ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने इसके बदले उन्हें अपने साथ रात का खाना खाने के लिए आमंत्रित किया.

First Published : 29 Nov 2019, 09:36:04 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.