logo-image

Kuldeep Yadav : वर्ल्ड कप के बीच डिलीवरी ब्वॉय बने कुलदीप यादव? जानें क्या था ऑर्डर

World Cup 2023 : टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में बेहतरीन फॉर्म में दिख रही है. लेकिन इसी बीच टीम के मख्य स्पिनर कुलदीप यादव डिलीवरी ब्व्यॉय के रूप में नजर आए.

Updated on: 14 Nov 2023, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Indian Spinner Kuldeep Yadav : भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव इन दिनों खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड 2023 में जलवा बिखेर रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को खुब परेशान किया. भारतीय स्पिनर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की है. लेकिन इसी बीच क्या कुलदीप डिलीवरी ब्वॉय बन गए? कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर एक यूजर से खुद पूछा कि क्या ऑर्डर किया था. तो आइए जानते हैं ये पूरा माजरा आखिर क्या है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कुलदीप यादव को टैग करते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें डिलीवरी ब्वॉय का नाम ‘कुलदीप यादव’ दिख रहा है. स्क्रीनशॉट में लिखा दिख रहा है, 'कुलदीप यादव आपका ऑर्डर डिलीवर करने के लिए रास्ते में हैं.' यूजर ने कैप्शन के साथ कुलदीप यादव को टैग करते हुए लिखा, 'भाई कुलदीप यादव आप ऑफ पिच भी डिलीवर कर रहे हैं?” इसके आगे हंसने वाला इमोजी था. 

इस पर कुलदीप यादव की ओर से रिप्लाई किया गया. भारतीय चाइनामैन गेंदबाज ने हंसते हुए पूछा, 'क्या ऑर्डर किया था भाई?' कुलदीप यादव के इस रिप्लाई पर फैंस ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'उसने वर्ल्ड कप ट्रॉफी ऑर्डर की है. उम्मीद है कि आप डिलीवर करेंगे.' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'हैट्रिक ऑर्डर की थी भाई, कल तक आ जाएगी ना?' एक दूसरे यूजर ने लिखा,  'न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट हॉल.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया.

वर्ल्ड कप में ऐसी घूमी कुलदीप फिरकी

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव इस वर्ल्ड के सभी 9 लीग मैच खेले. 9 मैचों में उन्होंने 22.29 की औसत से 14 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 4.15 की इकॉनमी से रन लुटाए हैं. अब भारत वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. दोनों टीमें 15 नवंबर, बुधवार को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में आमने-सामने होगी.