News Nation Logo

BREAKING

Banner

BCCI चयनकर्ताओं ने निक वेब को चुना भारतीय टीम का ट्रेनर

चयनकर्ताओं ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस विशेषज्ञ रणदीप मोइत्रा के साथ पोजिशन के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए पांच उम्मीदवारों का मूल्यांकन किया.

IANS | Updated on: 01 Sep 2019, 06:18:45 PM
BCCI चयनकर्ताओं ने निक वेब को चुना भारतीय टीम का ट्रेनर

BCCI चयनकर्ताओं ने निक वेब को चुना भारतीय टीम का ट्रेनर

नई दिल्ली:

एम.एस.के. प्रसाद की अध्यक्षता वाली अखिल भारतीय चयन समिति ने निक वेब को भारतीय क्रिकेट टीम का स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच नियुक्त किया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) ने रविवार को एक विज्ञप्ति के जरिए यह जानकारी दी. चयनकर्ताओं ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस विशेषज्ञ रणदीप मोइत्रा के साथ पोजिशन के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए पांच उम्मीदवारों का मूल्यांकन किया.

और पढ़ें: हैट्रिक क्लब में शामिल हुए जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह-इरफान पठान ने कुछ यूं किया स्वागत

बीसीसीआई (BCCI) ने कहा कि वेब को इस पोजिशन के लिए चुना गया जबकि ल्यूक वुडहाउस और रजनीकांत शिवगणानम क्रमश: दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे. 

इससे पहले, आईएएनएस ने बताया था कि टीम के सपोर्ट स्टाफ के अनुबंध पांच सितंबर से शुरू होंगे. बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि नए अनुबंध पांच सितंबर से लागू होंगे और सभी आवश्यक मंजूरी तब तक प्राप्त हो जाएगी.

और पढ़ें: जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को दिया हैट्रिक का श्रेय, जानें क्या है कारण

भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज (West indies) में खेल रही है. मेजबान टीम के साथ उसका दूसरा टेस्ट मैच 3 सितम्बर को समाप्त होगा और आशा है कि टीम उसी दिन स्वदेश रवाना हो जाएगी क्योंकि यहां आते ही टीम को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना है.

First Published : 01 Sep 2019, 06:18:45 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×