logo-image

IND vs WI: ODI सीरीज से पहले वेस्टइंडीज में खराब हुई भारतीय प्लेयर्स की हालत, BCCI को लिखा पत्र

Team India : 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. जिसका पहला मुकाबला 27 जुलाई को बारबाडोस में खेला जाएगा.

Updated on: 26 Jul 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

India vs West Indies ODI Series : भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है. जहां टीम इंडिया ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया. अब भारत 27 जुलाई से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा. इस मुकाबले के लिए जब त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने घंटों फ्लाइट के लिए इंतजार करना पड़ा. अब इसको लेकर कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को पत्र लिखकर शिकायत की है. 

भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI से त्रिनिदाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी की शिकायत की, जिसमें खिलाड़ियों ने मैनेजमेंट से देर रात की जगह सुबह के समय फ्लाइट रखने का आग्रह किया है.

टीम इंडिया को सीरीज के पहले वनडे मैच के लिए त्रिनिदाद से बारबाडोस फ्लाइट से पहुंचना था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार वह जिस फ्लाइट से जा रहे थे वह रात 11 बजे थी और उसे सुबह बारबाडोस पहुंचा था. लेकिन फ्लाइट लगभग 4 घंटे देरी से रवाना हुई. इसकी वजह से रात 8 बजे होटल से निकले खिलाड़ियों को एयरपोर्ट में काफी समय इंतजार करना पड़ा और इससे उनका पूरा शेड्यूल खराब हो गया.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: अहमदाबाद में नहीं होगा पाकिस्तान के साथ मुकाबला! विश्व कप में हो सकता है बदलाव

रात में फ्लाइट ना बुक करने का किया आग्रह

अब भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI को पक्ष लिखकर आग्रह किया है कि देर रात कोई भी फ्लाइट उनके लिए ना किया जाए. इसको लेकर मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों की मांग को स्वीकार कर लिया है. अब BCCI  टीम इंडिया के आगे के ट्रेवल प्लान में कुछ बदलाव कर सकती है. भारतीय टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले 2 मुकाबले बारबाडोस में 27 और 29 जुलाई को खेलने हैं और उसके बाद आखिरी मैच 1 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: 78 रन के लिए सिर्फ 16 गेंद, अब IPL 2024 में मचेगी धूम!