logo-image

रविचंद्रन अश्विन के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है BCCI? सुनील गावस्कर ने लगाई जबरदस्त फटकार

विशाखापट्टनम में जारी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट में अश्विन ने मेहमान टीम की पहली पारी में 128 रन देकर 5 विकेट झटक चुके हैं.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करने को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन की आलोचना की. अश्विन बीते दो साल में टीम के अंदर आते और बाहर जाते रहे हैं. गावस्कर के मुताबिक भारत जब भी टेस्ट खेलता है, अश्विन को अंतिम एकादश में जगह मिलनी ही चाहिए.

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा के नाम दर्ज हुआ ये खास मुकाम, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां जारी पहले टेस्ट मैच में कमेंटरी कर रहे गावस्कर ने आधिकारिक प्रसारणकर्ता से कहा, "अश्विन को टेस्ट टीम में हमेशा जगह मिलनी चाहिए. उनके साथ बीते कुछ सालों में अच्छा बर्ताव नहीं हुआ है. इससे उनके खेल पर भी असर हुआ है. जब आपका साथ देने वाला कोई नहीं होता है तो इसका सीधा असर आपके खेल और मनोबल पर पड़ता है."

ये भी पढ़ें- तो क्या 'The 100' में शामिल नहीं हो पाएंगे हरभजन सिंह, बीसीसीआई ने कही ये बड़ी बात

विशाखापट्टनम में जारी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट में अश्विन ने मेहमान टीम की पहली पारी में 128 रन देकर 5 विकेट झटक चुके हैं. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 8 विकेट के नुकसान पर 385 रन बना लिए हैं. अश्विन के पास दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में 7 विकेट चटकाने का भी अच्छा मौका है.

ये भी पढ़ें- हाईवे पर लगी बड़ी स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Blue Film, जांच में सामने आई चौंकाने वाली वजह

अश्विन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 66 टेस्ट की 123 पारियों में 347 विकेट चटका चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 111 वनडे की 109 पारियों में 150 और 46 टी20 पारियों में 52 विकेट ले चुके हैं. टेस्ट में अश्विन का बेस्ट बॉलिंग फिगर 7/59, वनडे में 4/25 और टी20 में 4/8 है.

आईएएनएस इनपुट के साथ