logo-image

लिस्टन, उदंता और भेके को भारतीय फुटबॉल टीम वापस लाएगी : कोच इगोर स्टिमक

लिस्टन, उदंता और भेके को भारतीय फुटबॉल टीम वापस लाएगी : कोच इगोर स्टिमक

Updated on: 29 May 2022, 07:40 PM

नई दिल्ली:

एक मैत्री मैच में जॉर्डन के खिलाफ 0-2 से हारने के बाद भारत की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमक ने कहा कि टीम लिस्टन कोलाको, उदंता सिंह और राहुल भेके को वापस लाएगी।

लिस्टन, उदंता और राहुल की तिकड़ी शनिवार को कतर के दोहा में एससी स्टेडियम में जॉर्डन के खिलाफ मैच से चूक गई।

मैच पर विचार करते हुए स्टिमक ने कहा कि मैच में खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन स्कोर नहीं कर सके और एक टीम के रूप में वे कुछ चीजों को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

कोच ने कहा, हमनें बेहतर किया और पूरे 90 मिनट में अच्छी ऊर्जा के साथ, जॉर्डन को दूसरे हाफ में दबाव में डालकर पहले स्कोर करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, खिलाड़ी पूर मैच के दौरान अच्छे थे और मुझे खेद है कि हम पहले स्कोर नहीं कर सके। वरना इससे निश्चित रूप से मदद मिलती।

जॉर्डन के खिलाफ मैच पिछले दो महीनों में टीम के लिए तीसरा अंतर्राष्ट्रीय मैच था, जिसने मार्च फीफा इंटरनेशनल विंडो में बहरीन और बेलारूस खेला था। भारतीय टीम मंगलवार सुबह कोलकाता में उतरेगी, जहां वह एशियन कप चाइना 2023 फाइनल राउंड क्वालिफायर के लिए ट्रेनिंग करेगी।

स्टिमक ने कहा, हम अपने कार्यक्रम के अनुसार दोहा से कोलकाता वापस जाएंगे, जहां हम क्वालीफायर में अपना मैच खेलने से पहले एक सप्ताह के लिए प्रशिक्षण लेंगे। हम अपने प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने पर (योजनाओं को) अंतिम रूप देने का इरादा रखते हैं और सीजन के लिए लिस्टन, उदंता और भीके को वापस टीम में लाने के लिए काम करेंगे।

एएफसी एशियाई कप चाइना 2023 फाइनल राउंड क्वालिफायर के ग्रुप डी में भारत को हांगकांग, अफगानिस्तान और कंबोडिया के साथ रखा गया है, जिसमें भारत का पहला मुकाबला कंबोडिया से होगा। भारत के अगले दो मैच 11 जून को अफगानिस्तान और 14 जून को हांगकांग से हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.