logo-image

Virat kohli और Ms Dhoni समेत इन खिलाड़ियों घर भी हैं Baby Girl, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं. विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया.

Updated on: 12 Jan 2021, 02:40 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं. विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. कोहली ने लिखा, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सोमवार को दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. विराट की इस खुशी में क्रिकेट जगत से लेकर तमाम लोग शामिल हुए और उन्हें बधाई संदेश भेजा है. यहां हम आपको टीम इंडिया के उन टॉप क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं कि जिनके घर बेबी गर्ल हाल फिलहाल या फिर कुछ वक्त पहले हुई हैं.

 

सबसे पहले बात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की करते हैं जिसकी बेटी जीवा इस वक्त पांच साल की है. रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका ने बेटी जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने समायरा रखा. धोनी और रोहित को आईपीएल के दौरान हमेशा मैच के बाद मैदान पर खेलते हुए देखा है. टीम इंडिया के नई दीवार चेतेश्वुर पुजारा और उनकी पत्नी पूजा को भी एक बेटी हैं जिसका जन्म 23 फरवरी 2018 में हुआ था और उसका नाम अदिती रखा. वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने अक्टूबर 2019 में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आर्या रखा हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने मांगी अपने बर्ताव के लिए माफी

धोनी और इनकी बेची जीवा

सिडनी टेस्ट के हीरो रहे आर अश्विन दो बेटियों के पिता है एक का नाम आख़ीरा है जबकि दूसरी का नाम आद्या है. इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के आईरा हैं जबकि दूसरे तेज गेंदबाज उमेश यादव ने साल 2021 में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया था कि उमने घर बेटी ने जन्म लिया है. इसके अलावा 15 अगस्त को क्रिकेट को अलविदा बोल चुके सुरेश रैना के घर पर एक नन्ही परी हैं जिसका नाम ग्रेसिया हैं. वहीं टींम इंडिया के स्पिन किंग हरभजन सिंह के घर भी बेटी हुई थी जिसका नाम हिनाया रखा था. 

रोहित शर्मा

चेतेश्वर पुजारा

अजिंक्य रहाणे

मोहम्मद शमी

आर अश्विन

सुरेश रैना

हरभजन सिंह

 

इन सभी खिलाड़ियों को हम हार्दिक शुभकांमनाए देते हैं और साथ ही उम्मीद करते हैं कि ये भी एक दिन विमेंस क्रिकेट या फिर किसी और श्रेत्र में ये सभी भारत की बेटियां अपने पिता की तरह देश का नाम को रौशन करें.