logo-image

मंधाना को बल्लेबाजों से निरंतरता बनाए रखने की उम्मीद

मंधाना को बल्लेबाजों से निरंतरता बनाए रखने की उम्मीद

Updated on: 13 Jul 2021, 10:20 PM

चेम्सफोर्ड:

भारतीय महिला टी20 टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना को उम्मीद है कि टीम के बल्लेबाज निरंतरता बनाए रखेंगी।

भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था जबकि उसने दूसरे मैच में वापसी करते हुए आठ रन से मैच जीता था। दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा।

मंधाना ने कहा, टीम के लिए जीतना जरूरी था, विशेषकर अंतिम पांच ओवर में टीम ने जिस तरह वापसी की। इससे गेंदबाजों और फील्डरों का प्रदर्शन दिखा, यह ऐसा था जो जरूरी था। जिस तरह हमने तीसरे वनडे और दूसरे टी20 में प्रदर्शन किया उससे टीम का मनोबल बड़ा जिससे मदद मिलेगी। लेकिन हम सभी को पता है कि कल नया दिन होगा। हमारा मनोबल बस ऊंचा रहना चाहिए।

उन्होंने कहा, हरमनप्रीत कौर ने काफी हद तक फॉर्म वापस पाई और कुछ गेंद को हिट किए जो टीम के लिए काफी अच्छी चीज है। यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।

मंधाना ने कहा, ऐसी कई चीज हैं जिस पर काम करने की जरूरत है, विशेषकर बल्लेबाजी विभाग में। अगले सात महीने हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हमने कुछ अच्छे स्कोर खड़े करने शुरू किए हैं। अगर मैं वनडे प्रारूप की बात करूं तो हम 250-260 का स्कोर कर पा रहे हैं। हमारी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में निरंतरता होनी चाहिए।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.