logo-image

मनीष पांडेय की दुल्हन बनने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, फिल्म इंडस्ट्री में कुछ इस तरह से हुई थी एंट्री

मनीष पांडेय की दुल्हन बनने वाली अश्रिता शेट्टी का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में हुआ था. साल 2010 में अश्रिता शेट्टी को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट से ब्रेक थ्रू मिला.

Updated on: 10 Oct 2019, 01:18 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के धांसू बल्लेबाज मनीष पांडेय (30) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मनीष पांडेय दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे. इस खूबसूरत जोड़ी की शादी की तारीख भी तय हो गई है. खबरों के मुताबिक मनीष और अश्रिता 2 दिसंबर को मुंबई में शादी करेंगे. बताते चलें कि इससे पहले कई बार मनीष और अश्रिता के रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ी थीं, लेकिन इस कपल ने सभी अफवाहों से पर्दा उठाते हुए अपने रिश्ते की सच्चाई बता दी है और शादी की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है.

View this post on Instagram

#ashritashetty #ashritashetty😘 #ashritashettyofficial #ashritashettyfc

A post shared by Ashrita Shetty (@ashritashettyofficial) on

ये भी पढ़ें- दुनिया की किसी भी पिच पर कहर बनकर टूट सकते हैं भारतीय गेंदबाज, कोच ने कही ये बड़ी बातें

मनीष पांडेय की दुल्हन बनने वाली अश्रिता शेट्टी का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में हुआ था. साल 2010 में अश्रिता शेट्टी को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट से ब्रेक थ्रू मिला, जहां उन्होंने Clean & Clear Fresh Face का खिताब अपने नाम किया. खिताब जीतने के बाद कंपनी ने अश्रिता को अपना चेहरा बनाया. अश्रिता करीब एक साल तक Clean & Clear के कई उत्पादों पर दिखाई दीं. इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 2012 में उन्हें एक तुलु फिल्म Telikeda Bolli में रोल मिला. अगले ही साल 2013 में उन्होंने Udhayam NH4 के साथ अपना तमिल करियर शुरु किया.

View this post on Instagram

#ashritashetty #ashritashettyofficial #ashritashetty😘 #telikedabolli #indrajithmovie #nh4movie #gauthamkarthik #siddharthsuryanarayan

A post shared by Ashrita Shetty (@ashritashettyofficial) on

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के हाथों मिली करारी हार के बाद खुली पाकिस्तान की आंखें, कोच मिस्बाह ने खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी

मनीष पांडेय की होने वाली पत्नी ने साल 2014 में तमिल फिल्म Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, 2017 में Indrajith और 2018 में Naan Thaan Siva फिल्म में काम किया. बताते चलें कि फिलहाल मनीष पांडेय विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं और वे कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. वे टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में शामिल थे. इसके साथ ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर टी20 सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया था.