logo-image

IND vs WI: अरुण जेटली के निधन पर टीम इंडिया में शोक की लहर, काली पट्टी बांधकर खेलेंगे खिलाड़ी

अरुण जेटली बीसीसीई के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 14 साल तक दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की सेवा की.

Updated on: 24 Aug 2019, 04:39 PM

नई दिल्ली:

देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने 66 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में शनिवार (24 अगस्त) दोपहर करीब 12:07 बजे आखिरी सांस ली.

ये भी पढ़ें- अटल सरकार में ही अपना डंका बजा चुके थे अरुण जेटली, एक साथ संभाले थे 4 बड़े मंत्रालय

अपने बिगड़ते स्वास्थ्य की वजह से ही अरुण जेटली ने 2019 लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लिया. देश के लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी चुनाव से दूर रहने वाले जेटली को लगातार दूसरी बार कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी देना चाहते थे लेकिन जेटली ने पीएम को किसी भी प्रकार का पद लेने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- इस्कॉन बेंगलुरू में 20 लाख के गहने और 3 लाख रुपये के कपड़े पहनेंगे कृष्ण और राधा

अरुण जेटली लंबे समय तक क्रिकेट के साथ भी जुड़े रहे थे. यही वजह है कि अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम एंटीगुआ में जारी वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन काली पट्टी बांधकर खेलने उतरेगी.

ये भी पढ़ें- Uber कैब ड्राइवर ने लड़की को दिया था मसाज का ऑफर, उससे पहले कर चुका था ये घिनौना कांड

बता दें कि अरुण जेटली बीसीसीई के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 14 साल तक दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की सेवा की. जेटली 1999 से 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे. हालांकि इस दौरान अरुण जेटली पर कई गंभीर आरोप भी लगे थे.