News Nation Logo
Banner

मिस्बाह-अफरीदी ने माना 'हमसे नहीं डरती टीम इंडिया', द्विपक्षीय सीरीज नहीं होने की वजह भारत सरकार

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक और विस्फोटक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का मानना है कि भारत को पाकिस्तान से डर नहीं लगता है।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 31 Mar 2017, 11:14:38 AM
मिस्बाह उल हक और शाहिद अफरीदी

मिस्बाह उल हक और शाहिद अफरीदी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक और विस्फोटक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का मानना है कि भारत को पाकिस्तान से डर नहीं लगता है। ऐसा इन दोनों खिलाड़ियों ने सीमित ओवरों के कप्तान सरफराज अहमद के इस दावे को खारिज करते हुए कहा जिसमें भारतीय टीम पाकिस्तान से खेलने से डरती है और इसलिए भारत-पाक सीरीज नहीं हो रही है।

पाकिस्तान के दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भारतीय टीम तैयार नहीं है या वह पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से डरती है। मिसबाह ने कहा, मेरा मानना है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी भी हमारे खिलाफ खेलना चाहेंगे लेकिन यह राजनीति है जिसके कारण द्विपक्षीय सीरीज़ नहीं हो पा रही है। भारत सरकार इसकी अनुमति नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें- IPL-10 के उद्घाटन समारोह में 'फैब फाइव' को सम्मानित करेगा BCCI

मिसबाह ने आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के अनावरण के अवसर पत्रकारों से कहा, 'वो सरफराज के अपने विचार हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसका सीधा मतलब ये होगा कि भारत पाकिस्तान से डरता है। मेरे हिसाब से हर कोई जानता है कि भारत, पाकिस्तान के खिलाफ क्यों नहीं खेल रहा है। यह राजनीतिक है और इसका क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है।

वहीं अफरीदी ने भी कहा कि भारत सरकार को अपना रवैया बदलकर भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज करने की अनुमति देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो पा रही है तो इसकी वजह भारत सरकार है। उन्हें नहीं लगता कि भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहते। अफरीदी ने कहा कि दोनों देशों के लोगों को दोनों के बीच श्रृंखला से वंचित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दुबई में हो सकती है भारत-पाक क्रिकेट सीरीज, BCCI को सरकार की हरी झंडी का इंतजा

First Published : 31 Mar 2017, 09:47:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×