logo-image

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने इस तरह किया अरुण जेटली को याद, पढ़ें पूरा ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम से पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटल के करीब ताल्‍लुकात थे. आज दिल्‍ली के जो भी खिलाड़ी टीम में हैं और जो खिलाड़ी पिछले कुछ सालों में देश के लिए खेले हैं

Updated on: 25 Aug 2019, 07:38 AM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम से पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटल के करीब ताल्‍लुकात थे. आज दिल्‍ली के जो भी खिलाड़ी टीम में हैं और जो खिलाड़ी पिछले कुछ सालों में देश के लिए खेले हैं, लगभग उन सभी में अरुण जेटली का बड़ा योगदान रहा है. अब जबकि उनकी निधन हो गया है, खिलाड़ी भी दुखी हैं और अपने अपने ढंग से जेटली को याद कर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने भी उन्‍हें याद करते हुए ट्वीटर पर एक संदेश लिखा है. 

यह भी पढ़ें ः भारतीय क्रिकेट टीम का यह खिलाड़ी संकट में, जानें क्‍या है पूरा मामला

पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर बाद निधन हो गया था, वे करीब 66 साल के थे. उनके निधन की सूचना जैसे ही भारतीय टीम को मिली तो शोक की लहर दौड़ गई. भारतीय टीम इस वक्‍त वेस्‍टइंडीज में दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेल रही है. इसका पहला मैच चल रहा है. तीसरे दिन के खेल में सभी खिलाड़ी मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी. इससे पहले दिल्‍ली के खिलाड़ी के तौर पर भारतीय क्रिकेट में बहूमूल्‍य योगदान देने वाले आकाश चोपड़ा, गौतम गंभीर, वीरेंद सहवाग, शिखर धवन आदि ने भी ट्वीट के माध्‍यम से दुख जताया था. जेटली डीडीसीए के अध्‍यक्ष भी रहे हैं, उन्‍हीं के दौर में दिल्‍ली के कई खिलाड़ियों को भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिला.

यह भी पढ़ें ः INDvsWI: कोहली-रहाणे के अर्धशतक से भारत मजबूत, जानें कैसा रहा तीसरा दिन

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर लिखा है कि अरुण जेटली के निधन के बारे में सुनकर वह हैरान हैं. वे वास्‍तव में एक बहुत ही अच्‍छे इंसान थे. हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते थे. विराट कोहली ने आगे लिखा है कि जब 2006 में उनके पिता का निधन हो गया था, तब जेटली उनके घर आए थे और संवेदना व्‍यक्‍त की थी. जेटली की आत्‍मा को शांति मिले.