logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: चोट से उबर मैदान पर वापसी करेंगे पृथ्वी शॉ

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: 19 वर्षीय ने 2018 में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में एक शानदार शतकीय पारी खेली थी, लेकिन टखने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए थे.

Updated on: 18 Feb 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान भारतीय टीम से बाहर हो गए बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithwi Shaw) आखिरकार अपनी चोट से उबर गए हैं और आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 19 वर्षीय ने 2018 में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में एक शानदार शतकीय पारी खेली थी, लेकिन टखने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए थे.

वहीं भारत के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी घरेलू क्रिकेट में वापस क्रिकेट करने को तैयार है जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर के भारत को ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में जीत दिलाई.

और पढ़ें: Pulwama Attack: PCA के बाद अब RCA ने भी हटाए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के पोस्टर और तस्वीरें 

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने बताया कि दिल्ली का यह खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 21 फरवरी को झारखंड (Jharkhand) के खिलाफ मैच से करेगा.

वहीं अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) मुंबई की टीम का नेतृत्व करेंगे, साथ ही 9 महीने के बाद चोट से उबर कर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भी बंगाल की तरफ से खेलने के लिए तैयार हैं.

और पढ़ें: SA vs SL: सिर्फ परेरा ही नहीं इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों ने भी खेली है मैच जिताऊ पारियां 

अन्य उल्लेखनीय खिलाड़ी जिन्हें टी 20 टूर्नामेंट में देखा जा सकता है, उनमें रविचंद्रन अश्विन (तमिलनाडु), मयंक अग्रवाल (कर्नाटक), मनीष पांडे और करुण नायर शामिल हैं. बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) 21 फरवरी से 14 मार्च तक आयोजित होने वाली है.