logo-image

कोलंबो वनडे : भारत ने जीता टॉस, पांच खिलाड़ियों ने किया डेब्यू (लीड-1)

कोलंबो वनडे : भारत ने जीता टॉस, पांच खिलाड़ियों ने किया डेब्यू (लीड-1)

Updated on: 23 Jul 2021, 03:55 PM

कोलंबो:

भारत के कप्तान शिखर धवन ने यहां प्रेमादासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

भारत पहले दो मुकाबले जीत पहले ही सीरीज जीत चुका है और वह इस मुकाबले को जीत क्लीन स्वीप करना चाहेगा। टीम इंडिया की ओर से संजू सैमसन, नीतीश राणा, चेतन सकारिया, के. गौतम और राहुल चाहर ने वनडे में डेब्यू किया है।

भारत ने इस मुकाबले के लिए छह बदलाव किए हैं जिसमें से पांच खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं और नवदीप सैनी को भी एकादश में जगह दी गई है। दूसरी ओर श्रीलंका ने भी तीन बदलाव किए हैं।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, नीतीश राणा, हार्दिक पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया

श्रीलंका : अविष्का फनार्डो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षा, धनंजय डी सिल्वा, चरीथ असालंका, दासुन शनाका (कप्तान), रमेश मेंडिस, चमीका करूणारत्ने, अकीला धनंजय, दुशमंथा चमीरा और प्रवीण जयाविक्रमा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.