News Nation Logo

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हुआ प्यार, गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर

21 वर्षीय ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 17 Jan 2019, 12:00:36 PM
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खोला अपनी खुशी का राज

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ अपनी खुशियों के राज को साझा किया है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनके फैन्स कई तरह के कयास लगान लगे हैं. 21 वर्षीय ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मेसेज लिखा है, 'मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि मेरी खुशियों का कारण एक तुम ही हो.' इस संदेश के साथ भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है.

View this post on Instagram

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy ❤️

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

और पढ़ें: भारत को टेस्ट क्रिकेट में महाशक्ति बनते देखना चाहते हैं विराट कोहली 

बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ फोटो में जो लड़की नजर आ रही है उनका नाम ईशा नेगी (Isha Negi) है, वह पेशे से इंटीरियर डेकॉर डिजाइनर हैं. पूर्व में एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुकी ईशा नेगी (Isha Negi) वर्तमान में खुद का बिजनेस संभालती हैं.

ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए ऐसा मैसेज लिखा है जिससे इस बात की पुष्टि हो जाती है कि भारत के युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनके प्यार में है. ईशा नेगी (Isha Negi) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- मेरे सबसे खास, मेरे हमसफर, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरी जिंदगी का प्यार ऋषभ पंत (Rishabh Pant). 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हाल में टेस्ट सीरीज खेलने वाले पंत वनडे सीरीज में शामिल नहीं हैं. उन्हें टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वनडे सीरीज में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो चुकी है.

भारत के लिए अब तक 9 टेस्ट मैच खेल चुके पंत ने इस फॉर्मेट में 2 शतक और 2 अर्धशतक जड़े हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ हाल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था. वह 10 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं और 157 रन बनाए हैं. मैदान पर बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी नोंक-झोंक के लिए भी मशहूर हैं.

और पढ़ें: IND vs AUS: आज भी भारत के सबसे अच्छे फिनिशर है महेंद्र सिंह धोनी- जैसन गिलेस्पी 

हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पीएम से मुलाकात करने पहुंचे थे तो उन्होंने उनका स्वागत यह कह कर किया था कि आप ही हैं जो हमारी टीम की स्लेजिंग करते हैं.

First Published : 17 Jan 2019, 09:48:12 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.