News Nation Logo

IND vs WI: जब मैदान पर क्रिस गेल संग नाचते नजर आए विराट कोहली, देखें Viral Video

तीन मैचों की वनडे सीरीज का यह पहला मैच था जो 13 ओवर ही चल सका और भारी बारिश की भेंट चढ़ गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 09 Aug 2019, 12:50:17 PM
जब मैदान पर क्रिस गेल संग नाचते नजर आए विराट कोहली, देखें Viral Video

नई दिल्ली:

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज (West indies) के बीच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया. मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. मैच में तीन बार बारिश ने खलल डाला. तीसरी बार जब बारिश आई तब वेस्टइंडीज (West indies) ने 13 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे. इविन लुइस 40 और शाई होप छह रन बनाकर खेल रहे थे. तीन मैचों की वनडे सीरीज का यह पहला मैच था जो 13 ओवर ही चल सका और भारी बारिश की भेंट चढ़ गया. 

हालांकि इस दौरान इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ऑफिशियल प्रसारणकर्ता Sony Ten Sports ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

और पढ़ें: बारिश ने गयाना में किया खेल खराब, नाराज विराट कोहली ने कही यह बड़ी बात

इस विडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रैंचाइज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व साथ क्रिस गेल (Chris Gayle) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. एक और रोचक चीज यह देखने को मिल रही है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ ग्राउंड स्टाफ भी डांस कर रहे हैं.

बता दें कि कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) और विराट कोहली (Virat Kohli) कभी एक ही आईपीएल टीम का हिस्सा रहे. बीसीसीआई ने भी इस दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ केदार जाधव भी नाचते दिख रहे हैं, जबकि अन्य खिलाड़ी इस मोमेंट का लुत्फ लेते दिखे. 

और पढ़ें: तो इस Independence Day लेह में झंडा फहराएंगे एम एस धोनी

उल्लेखनीय है कि मैच शुरू होने से पहले और बाद में भी लगातार बारिश होती रही, जिसके कारण मैच रद्द करना पड़ा. मैच शुरू होने से पहले ही बारिश हो रही थी और दो घंटे के विलंब के बाद जब मुकाबला शुरू हुआ तो इसे 43 ओवर का कर दिया गया. वेस्टइंडीज (West indies) ने हालांकि जब 5.4 ओवर में बिना विकेट खोए 9 रन बनाए थे तो दोबारा बारिश आ गई और इस बार मैच को शुरू होने पर 34 ओवर का किया गया.

दोबारा मैच शुरू होने पर हालांकि वेस्टइंडीज (West indies) ने जब 13 ओवर में एक विकेट पर 54 रन बनाए थे तो फिर तेज बारिश होने लगी और मैच रोकना पड़ा जो दोबारा शुरू नहीं हो पाया. इस समय सलामी बल्लेबाज एविन लुईस 40 जबकि शाई होप छह रन बनाकर खेल रहे थे. सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) 31 गेंद में चार रन बनाकर पविलियन लौटे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2019, 12:50:17 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो