logo-image

T20 वर्ल्ड कप के लिए BCCI का खास प्लान, रिषभ पंत ने किया खुलासा

केएल राहुल की गैर मौजूदगी में रिषभ पंत को उप कप्तान बनाया गया है. तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में रिषभ पंत ने तूफानी अंदाज में अर्धशतक जड़ा है.

Updated on: 19 Feb 2022, 04:09 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) इस साल अक्टूबर महीने में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) की तैयारियों में लग गई है. टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि 8 महीने में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले टीम ने अधिक से अधिक विकल्पों को आजमाने की योजना बनाई है. केएल राहुल (Kl Rahul) की गैर मौजूदगी में रिषभ पंत को उप कप्तान बनाया गया है. तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में रिषभ पंत ने तूफानी अंदाज में अर्धशतक जड़ा है. 

जब रिषभ पंत (Rishabh Pant) से अक्टूबर महीने में होने वाले वर्ल्ड कप के बार में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि विश्व कप में अब भी समय बचा है, इसलिए हमारी योजना जितना अधिक संभव हो उतने विकल्पों को आजमाने की है. आपको बता दें कि टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में रिषभ पंत नहीं खेलेंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने तीसरे मुकाबले में रिषभ पंत के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) को भी आराम दिया है.  

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy 2022: इस खिलाड़ी ने एक ही मैच में जड़े तीन शतक

तीन मैचों की सीरीज के दो मुकाबलों में भारतीय टीम (Team India) ने जीत दर्ज कर तीसरे मुकाबले को भी जीतने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी. पहला मुकाबला भारतीय टीम 6 विकेट से जीती थी. जबकि दूसरा मुकाबला टीम इंडिया 8 रन से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है.