logo-image

IND vs WI: टी-20 सीरीज के आखिरी मैच के लिए वेस्टइंडीज में बदलाव, इस खिलाड़ी की जगह फेबियन एलेन को मिलेगा मौका

वेस्टइंडीज क्रिकेट के अंतरिम चेयरमैन रॉबर्ट हायंस के मुताबिक अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है.

Updated on: 06 Aug 2019, 01:41 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज ने भारत के साथ मंगलवार को खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों के आखिरी और तीसरे मुकाबले के लिए खारी पियरे के स्थान पर फेबियन एलेन को मौका देने का फैसला किया है. यह मैच गुयाना नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. भारत ने इस सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया ने अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए शुरूआती दोनों मैचों में मेजबान वेस्टइंडीज को हराया था.

ये भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट, गंभीर ने कहा- चिंता मत करो बेटा, हम सब सुलझा लेंगे

वेस्टइंडीज क्रिकेट के अंतरिम चेयरमैन रॉबर्ट हायंस ने एलेन को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की. हायंस के मुताबिक अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है. यह मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से खेला जाएगा. इस मैच का प्रसारण सोनी नेटवर्क्‍स के तमाम चैनलों पर होगा जबकि हॉटस्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: पहले टेस्ट में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान, स्टीव स्मिथ की तारीफ में कही ये बातें

टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद 8 अगस्त से दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. वनडे के बाद भारत और वेस्टइंडीज 22 अगस्त से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेंगे. भारत का वेस्टइंडीज दौरा 3 सितंबर को खत्म हो जाएगा. जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका भारत के दौरे पर आएगी. दक्षिण अफ्रीका यहां 3 टी-20 और 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 15 सितंबर से शुरू होने वाला दक्षिण अफ्रीका दौरा 23 अक्टूबर को खत्म होगा.